मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर


DEEP KRISHAN SHUKLA 23/05/2019 10:29:34
34 Views

New Delhi. चुनाव के दौरान हिंसा, गतिविधियों और मतदान के प्रतिशत को लेकर सुर्खियां बटोरने पर पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भाजपा के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। यहां मामूली अंतर के साथ भाजपा-टीएमसी को टक्कर दे रही है। देश भर से आ रहे मतगणना के रूझानों में भाजपा नीत एनडीए राकेट की गति से उड़ रहा हो, लेकिन पश्चिम बंगाल में फिलहाल ममता बनर्जी के जादू को नाकाम करने में पूरी तरह कामयाब होती नहीं दिख रही है। हां, इतना जरूर कह सकते हैं कि भाजपा यहां बंगाल के जादू को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। 

BJP

पश्चिम बंगाल की 42 सीटों पर मतगणना सुबह 8 बजे से शुरू हो गई थी। यहां तृणमूल कांग्रेस, लेफ्ट, कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी आमने सामने हैं। 

चुनाव के दौरान जबरदस्त हिंसक घटनाओं के चलते राज्य में कड़े सुरक्षा इंतजामों के बीच मतगणना शुरू हो गयी है। मतगणना के शुरूआती आंकड़े आने शुरू हो गए है, जिसमें भाजपा राज्य में टीएमसी को कड़ी टक्कर देती नजर आ रही है। 

BJP

सुबह 10 बजे तक राज्य की 42 सीटों में टीएमसी ने 21 सीटों पर बढ़त बना रखी है जबकि तृणमूल कांग्रेस 17 सीटों पर टीएमसी का पीछा करती नजर आ रही है। कांग्रेस यहां महज 2 सीटों पर ही आगे नजर आ रही है। 

आसनसोल में बीजेपी प्रत्याशी बाबुल सुप्रियो टीएमसी की मुन मुन सेन से 12081 वोटों से आगे निकले। जंगीपुर में पलटा पासा, अभिजीत मुखर्जी पिछड़े। 

BJP

डायमंड हार्बर में बीजेपी के निलंजन रॉय, हुगली में बीजेपी के लॉकेट चटर्जी, जंगीपुर में टीएमसी के खलीलुर रहमान, कोलकाता दक्षिण में टीएमसी की माला रॉय, कोलकाता उत्तर में टीएमसी के बंदोपाध्याय सुदीप, मलदहा उत्तर में बीजेपी के खागन मुर्मू, श्रीरामपुर में टीएमसी के कल्याण बनर्जी और उलुबेरिया में टीएमसी के सजदा अहमद बढ़त बनाए हैं।  

BJP

बीरभूम लोकसभा सीट से बीजेपी के दूध कुमार मोंडल ने टीएमसी की शताब्दी रॉय पर बढ़त बनाई है। कूचबेहार में टीएमसी भाजपा से आगे चल रही है। बहरामपुर सीट पर टीएमसी के अपूर्ब सरकार आगे, कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी पीछे।

कभी सीपीएम का गढ़ कहे जाने वाले बैरकपुर में कब्जा जमाने वाली टीएमसी के दिनेश त्रिवेदी अपनी जीन की हैट ट्रिक की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं। 

यह भी पढ़े...शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता

Web Title: BJP's TMC touches strongly in Bengal, at the moment TMC increases ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया