मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

...तो सही निकली उमर अब्दुल्ला की बातें, जानिए क्या की थी भविष्यवाणी


DEEP KRISHAN SHUKLA 23/05/2019 16:06:07
36 Views

New Delhi. भाजपा को मतगणना के रूझानों में एनडीए को मिली बढ़त पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री व नेशनल कांफ्रेस के नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को बधाई दी है। 

Omar Abdullah

उमर ने भाजपा की इस शानदार जीत का श्रेय नरेंद्र मोदी और अमित शाह को दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा कि रूझानों से यह साफ हो गया है कि एग्जिट पोल्स में जो अनुमान लगाए जा रहे थें वे सही निकले।

इस शानदार प्रदर्शन के लिए भाजपा और एनडीए को बधाई। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि इस प्रदर्शन का श्रेय पीएम मोदी साहेब एवं अमित शाह को जाता है। भाजपा ने बहुत ही पेशेवर तरीके से अपना चुनाव प्रचार किया।  

गौरतलब हो कि उमर अब्दुल्ला ने वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद ट्वीट कर कहा था कि विपक्ष को 2019 को भूलकर 2024 लोकसभा चुनावों की तैयारी करनी चाहिए। उनकी यह भविष्यवाणी गुरूवार सही साबित होती नजर आयी। 

उन्होंने पंजाब, गोवा और मणिपुर के चुनाव नतीजों पर कहा था कि इन राज्यों में भाजपा की पराजय से यह पता चलता है कि यदि ठोस रणनीति बनाई जाए तो लोकसभा में भाजपा को यहां हराया जा सकता है। पर सिर्फ आलोचना से यह दाल नहीं गलने वाली। 

यह भी पढ़े...बड़ी खबर : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी वाड्रा

Web Title: Omar Abdullah's words came true, know what was predicted ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया