मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो सगे भाईयों की मौत


SUJEET KUMAR 23/05/2019 16:09:29
24 Views

Lucknow. थरियांव थाना क्षेत्र के ग्राम बिलंदा के समीप हाईवे पर आज सुबह अज्ञात वाहन की चपेट में आ जाने से जहां दो सगे भाईयों की मौके पर मौत हो गयी। वहीं मां समेत दो लोग घायल हो गये। जिन्हें उपचार के लिये जिला चिकित्सालय लाया गया है। 

road accident in Fatehpur up

जानकारी के अनुसार हथगम थाना क्षेत्र के चक इटैली गांव निवासी रामआसरे उर्फ बुद्दा रैदास का 18 वर्षीय पुत्र संदीप अपने छोटे भाई राज 12 वर्ष मां व एक अन्य युवक को मोटर साइकिल में बैठाकर सदर कोतवाली क्षेत्र के उधन्नापुर अपने फूफा रामप्रसाद रैदास के घर आया था।

बुधवार सुबह चारों एक ही मोटर साइकिल में सवार होकर वापस हथगाम जा रहे थे। जैसे ही बाइक बिलंदा कें समीप हाईवे पर पहुंची। तभी पीछे से तेज रफतार जा रहे वाहन ने बाइक में टक्कर मार दिया। जिसके फलस्वरूप महिला व साथ में बैठा युवक दूर जा गिरे। जबकि दोनों सगे भाई वाहन के पहिये के नीचे आ गये। जिसके फलस्वरूप दोनों की घटना स्थल पर मौत हो गयी।

घटना के बाद चालक वाहन सहित भाग जाने में सफल रहा। उधर सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने सरकारी एम्बुलेन्स द्वारा मृतक भाईयों के शव व घायलों को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय भेजा। हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस ने दोनों शवां कां कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया।

 

Web Title: road accident in Fatehpur up ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया