मुख्य समाचार
भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

स्मृति ईरानी ने बताया कि अमेठी में कैसे मिली जीत...


ABHIMANYU VERMA 24/05/2019 07:46 AM
439 Views

Amethi. लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए ने ऐतिहासिक जीत हासिल की है। साल 2014 का रिकॉर्ड तोड़ते हुए भाजपा ने अकेले अपने दम पर 300 से ज्यादा सीटों पर जीतती नज़र आ रही है जबकि एनडीए भी 352 सीटों को पार कर गया है। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी अमेठी सीट भी नहीं बचा सके, इस सीट से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने जीत हासिल की है। 

Smriti Irani told how to win in Amethi

स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को करीब 45,000 वोटों के अंतर से हराया है। वहीं, अमेठी से जीत मिलने और कांग्रेस अध्यक्ष की ओर से पीएम मोदी को बधाई देने पर स्मृति ईरानी ने कहा कि "मुझे खुशी है कि राहुल जी ने पीएम के नेतृत्व में भरोसा जताया है। अमेठी के लोगों ने वोटों के माध्यम से हम पर अपना विश्वास दिखाया है और मैं उनका शुक्रगुजार हूं।"

यह भी पढ़ें:-...राहुल गांधी ने ली हार की जिम्मेदारी, सोनिया गांधी को सौंपा इस्तीफा!

Smriti Irani told how to win in Amethi

उन्होंने कहा कि "मैं हारने के बाद 5 साल के लिए काम कर रही हूं, लेकिन इस बार जीतने के बाद मैं फिर से उनकी सेवा करूंगी।" वहीं, इससे पहले स्मृति ने ट्वीट करके कहा कि "कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता ..."

 

Smriti Irani told how to win in Amethi

Web Title: Smriti Irani told how to win in Amethi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया