मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा


DEEP KRISHAN SHUKLA 24/05/2019 10:52:45
32 Views

Lucknow. अपने बयानों के लिए सुर्खियां बटोरने वाले सपा के कद्दावर नेता आजम खान के ताजा बयान नई खलबली मचा दी है। उन्होंने शुक्रवार को दिए गए एक बयान में कहा कि मुझे हर वर्ग और जाति का वोट मिला है। अगर कोई यह सिद्ध कर देता है कि कि मुझे सभी धर्मों का वोट नहीं मिला तो आज से आठवें दिन मैं लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दूंगा!

Azam Khan
मालूम हो कि सपा नेता आजम खान अपनी बेबाक बयानबाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इस लोकसभा चुनावों में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को एक लाख से अधिक मतों से हराने वाले आजम खान शुक्रवार एक बड़ा बयान दिया है। 
उन्होंने कहा कि मुझे हर जाति और धर्म का वोट मिला है। अगर कोई यह सिद्ध कर दे कि मुझे हर धर्म का वोट नहीं मिला है तो आज से ठीक आठवें दिन मैं लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा दे दूंगा! 
उन्होंने कहा मुझे मिले वोटों की तस्दीक के लिए लोग मुझे मिले वोटों का बूथवार आंकड़ा देख सकते हैं।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में आजम खान ने कहा कि उन्हें जो जनमत मिला है वह उसका सम्मान करेंगे। 
उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी इस बोझ का अहसास करते हुए जनता के कर्ज को चुकाने का प्रयास करेंगे। सपा नेता ने भाजपा की प्रत्याशी जया प्रदा के बारे में बोलते हुए कहा कि चुनाव के दौरान उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया। 

Azam Khan
उन्होंने शिकायती लहजे में कहा कि इसके बावजूद मीडिया के भाईयों और राजनीतिक विरोधियों ने इतने घटिया आरोप उन पर लगाए यही नहीं मेरे दिवंगत माता पिता को गालियां तक दी गईं। 
बता दें कि रामपुर लोकसभा सीट पर आजम खान को 5 लाख 59 हजार 177 वोट मिले। उनकी निकटतम प्रतिद्वंदी रही भाजपा की जया प्रदा को 4 लाख 49 हजार 180 वोट मिले। 
कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर को 35 हजार 9 वोट मिले। खास बात यह रही कि वर्ष 2014 में इस सीट पर भारतीय जनता पार्टी के नेपाल सिंह सांसद चुने गए थें। 

यह भी पढ़े...इस नेता ने किया राहुल के इस्तीफे की पेशकश वाली खबरों का किया खंडन

 

 

 

Web Title: Azam Khan's big statement, will give up resignation from Lok Sabha ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया