पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक 


GAURAV SHUKLA 24/05/2019 11:17:13
98 Views

Lucknow. गोमतीनगर के खरगापुर रेलवे क्रासिंग के पास परचून की दुकान चलाने वाले सोनू यादव की बृहस्पतिवार को रात तकरीबन 10 बजे हुई हत्या की वारदात में पुलिस ने फिलहाल लूट की घटना से इंकार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा लूट की वारदात से इंकार करते हुए बताया गया कि सोनू के पास जो रुपये से भरा हुआ बैग था वह सुरक्षित है। वहीं मामले को लेकर कहा जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते ही यह वारदात अंजाम दी गयी है। 

Lucknow gomtinagar me yuvak ki hatrya
खरगापुर में रहने वाला सोनू यादव पास की ही रेलवे क्रासिंग पर परचून की दुकान पर काम करता था। रात के समय जैसे ही वह दुकान बंद करके अपनी बाइक की तरफ बढा तो किसी ने उसे गोली मार दी। जिसके बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचित किया और सोनू को लेकर लोहिया अस्पताल पहुंचे, जहां उसने दम तोड़ दिया। मामले की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी, पुलिस अधीक्षक उत्तरी सुकीर्ति माधव समेत क्षेत्राधिकारी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। 
मौके पर पहुंची पुलिस ने जब घटनास्थल का निरीक्षक किया तो टीम को दुकान के पास ही एक सीसीटीवी कैमरा लगा मिल गया। कैमरे में सोनू की परचून की दुकान पर काम करने वाले दो नौकर दिखे। वह कुछ सामान लेकर सोनू की बाइक के पास जा रहे थे। इसी बीच सोनू की पीठ पर नजर आए बैग में बताया गया कि पैसे रखे थे। उसका बैग और रुपये पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति के पास सुरक्षित है। बैग के सुरक्षित होने के बाद इस बात से इंकार किया गया कि गोली चलाने वाले लूट के इरादे से आए थे। वहीं घटना के बाद से सोनू की दुकान पर काम करने वाले नौकर गायब हैं। पुलिस का कहना है कि नौकरों के सामने आने पर कई खुलासे होंगे। 

Web Title: Lucknow gomtinagar me yuvak ki hatrya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया