शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान


SUJEET KUMAR 24/05/2019 11:52:48
146 Views

New Delhi. इंग्लैंड एंड वेल्स में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप का आगाज 30 मई को होगा। इस टूर्मामेंट में प्रबल दावेदारों में से एक बांग्लादेश क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब-अल-हसन ने एक बयान दिया है। शाकिब-अल-हसन का कहना है कि यह क्रिकेट है जो मैदान पर खेला जाता है कागजों पर नहीं। हसन ने कहा, इसमें कोई शंका नहीं है कि इंग्लैंड और भारत मौजूदा समय में विश्व कप में अपना प्रभुत्व जमाए हुए हैं लेकिन 'फेवरेट' का तमगा इन दोनों देशों को विश्व कप नहीं दिला सकता।  

icc cricket world cup 2019 shakib al hasan favourites tag won

शाकिब-अल-हसन ने कहा, भारत और इंग्लैंड निश्चित तौर पर जीत के दावेदार हैं, लेकिन इससे उन्हें खिताब नहीं मिल जाएगा। आपको विश्व कप जैसे टूर्नामेंट को जीतने के लिए मेहनत करनी होती है। आस्ट्रेलिया हालिया दौर में अच्छा कर रही है और वेस्टइंडीज टीम ने सही समय पर राह पकड़ ली है। ईमानदारी से कहूं तो सभी टीमें तैयार हैं। अब जीतना इस बात पर निर्भर करता है कि कौन अच्छा करता है। 

शाकिब-अल-हसन ने कहा, 'इस बार मुझे लगता है कि हमारे जीतने की संभावना है, लेकिन टूर्नामेंट का फॉर्मेट ध्यान में रखते हुए हमें लगातार अच्छा करना होगा। अगर हम यह कर सके तो हम निश्चित तौर पर नॉकाआउट्स के लिए क्वालीफाई कर जाएंगे और वहां से हम आगे जा सकते हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि हम ऐसा कर सकते हैं। 

 

Web Title: icc cricket world cup 2019 shakib al hasan favourites tag won't win world cup for india or england ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया