मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी


GAURAV SHUKLA 24/05/2019 12:34:59
49 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी की दूसरी बार निर्वाचित सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने क्षेत्र के मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने उन्हें अपना मत देकर विश्वास व्यक्त किया है। उनके विश्वास पर खरा उतरने के लिये वह हर सम्भव प्रयास करते हुए क्षेत्र की मूलभूत समस्याओं का समाधान करायेंगी। उन्होंने कहा कि जनता की सेवा के लिये वह हर समय तत्पर रहेंगी। कोई भी व्यक्ति उनसे बेझिझक मिल सकता है। वह सेवक के रूप में जनता की सेवा करेंगी। उन्होने कहा कि बीते पांच वर्षो के कार्यकाल के दौरान जो विकास कार्य छूट गये थे उन्हें भी वह हर हाल में पूरा कराकर रहेंगी और जनपद को विकास की मुख्य धारा में शामिल करके रहेंगी।

sadhvi niranjan jyoti ne kaha sevak ke roop me karungi janta ki seva
लोकसभा चुनाव में दूसरी बार मिली जीत से गदगद भाजपा सांसद साध्वी निरंजन ज्योति ने मतदाताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जनता ने भारतीय जनता पार्टी की नीतियों एवं देश के भावी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर विश्वास कर उन्हें पुनः सांसद बनाया है। जनता ने उन्हें सेवा का अवसर दिया है वह क्षेत्र की ज्वलंत समस्याओं को सूचीबद्व कर निराकरण कराने का भरसक प्रयास करेंगी। वहीं लोकसभा क्षेत्र के सभी मोहल्लों और गांव गलियारों में पहुंचकर मतदाताओं का आभार व्यक्त करेंगी। उन्होंने कहा कि देश में एक सशक्त लोकप्रिय सरकार का गठन होने जा रहा है। जनता ने नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये प्रचंड बहुमत पुनः प्रदान किया है। देश में सुशासन कायम होगा और चुनावों में जातीय एवं सम्प्रदायवाद की राजनीति करने वाले क्षेत्रीय दलों को जनता नकार चुकी है। 
इसके पूर्व साध्वी ने समर्थको के साथ सेल्फी भी दी और कहा कि यह जीत उनकी नही जिले के मतदाताओं की है। इस दौरान साध्वी का जोरदार स्वागत भी किया गया। स्वागत करने वालों में प्रदेश के कारागार राज्यमंत्री जयकुमार जैकी, अयाह-शाह विधायक विकास गुप्ता, खागा विधायक कृष्णा पासवान, बिन्दकी विधायक करण सिंह पटेल, सदर विधायक विक्रम सिंह, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अभय प्रताप उर्फ पप्पू सिंह, पूर्व मंत्री राजेन्द्र पटेल, पूर्व जिलाध्यक्ष मनोज शुक्ला, भाजपा महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष गायत्री सिंह, महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष मोना शुक्ला, संतोष गुप्ता, दुर्गाशंकर गुप्ता, रामप्रकाश गुप्ता, पंकज त्रिपाठी, पंकज त्रिवेदी, कुलदीप भदौरिया, धनंजय द्विवेदी, मधुराज विश्वकर्मा आदि शामिल रहे।  

Web Title: sadhvi niranjan jyoti ne kaha sevak ke roop me karungi janta ki seva ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया