मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई


DEEP KRISHAN SHUKLA 24/05/2019 12:59:59
73 Views

New Delhi. अमेठी में भाजपा प्रत्याशी से मिली हार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भले ही बड़ी सहजता से स्वीकार कर लिया हो लेकिन कांग्रेस के बड़बोले नेता नवजोत सिंह सिद्धू मतगणना पूर्व लेकर अपने बयान को लेकर घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर उनके अमेठी से राहुल के न जीतने पर इस्तीफा देने वाले बयान को लेकर उनको निशाना बनाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर उनसे राजनीति छोड़ने की मांग की जा रही है।  

Sidhu, stranded in his statement, trolled on social media
बता दें कि कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने चुनाव के दौरान कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार गए तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे। 
उनके इस बयान पर ट्विटर यूजर्स को जमकर घेर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने सिद्धू से सवाल किया है कि क्या सिद्धू अपने बयान पर कायम रहते हुए राजनीति से सन्यास लेंगे? एक अन्य यूजर ने लिखा है कि सिद्धू सर क्या आपको याद है कि आपने क्या कहा था?

Sidhu, stranded in his statement, trolled on social media
मालूम हो कि इस बार के लोकसभा चुनाव के परिणामों में बड़ा फेरबदल हुआ है। जिसका सबसे बड़ा उदाहरण है उत्तर प्रदेश की अमेठी लोकसभा सीट। 
यहां कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपनी पारंपरिक सीट से हाथ धोना पड़ा। इस सीट पर केंद्रीय मंत्री व भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने उन्हें 55 हजार मतों के अंतर से हराते सीट पर कब्जा जमाया है। 

यह भी पढ़े...मायावती बोलीं- नतीजों के बाद जनता का ईवीएम से उठ गया विश्वास

 

 

 

Web Title: Sidhu, stranded in his statement, trolled on social media ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया