मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर


LEKHRAM MAURYA 24/05/2019 12:15:01
66 Views

LUCKNOW. मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र से चुनाव हारने वाले बसपा प्रत्याशी सी.एल.वर्मा के सम्बन्ध में सबसे पहले प्रकाशित की गई न्यूज टाइम्स की खबर सच साबित हुई। न्यूज टाइम्स ने अपनी खबर में कहा था कि वर्मा पुराने बसपा नेताओं की तरह इस क्षेत्र में इतिहास बनकर न रह जाए। क्योंकि उनके जो क्रिया कलाप थे उससे ऐसा लगता था कि वह मात्र आंकड़ों से अपने को जीता हुआ मान लिया था। लेकिन उन्हे  नहीं पता था कि बसपा यहां मतदान से एक सप्ताह पहले पिछड़ने का रिकार्ड बनाती चली आ रही है। वही इस बार भी हुआ। बता दें कि बसपा प्रत्याशी वर्मा इस क्षेत्र से चुनाव लड़ने से पहले सचिवालय में कर्मचारी थे।

 BSP second for second place in Mohanlalganj

बसपा ने उनसे ​इस्तीफा दिलवाकर टिकट दिया । जहां एक ओर वर्मा पहली बार राजनीति में आए थे। उनको राजनीतिक का कोई अनुभव नहीं था। फिर भी वह जीत के प्रति पूरी तरह आश्वस्थ थे। लेकिन उन्हे नहीं पता था यहां हमेशा जो होता चला आ रहा है उसे वह कैसे बदल पाएगें। इससे पूर्व 2004 में राधेलाल, 2009 में जय प्रकाश,और 2014 में आर.के.चौधरी बसपा के टिकट पर चुनाव लड़कर दूसरे स्थान पर रहे थे। 6 फरवरी 19 को प्रसारित खबर। 

Web Title: BSP second for second place in Mohanlalganj ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया