मुख्य समाचार
सोनभद्र: सीएम के दौरे को पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस
 

कांग्रेस के इस दिग्गज नेता ने हार के बाद अध्यक्ष पद से हाईकमान को भेजा इस्तीफा ,मचा कोहराम


RAGHVENDRA CHAURASIA 24/05/2019 13:34 PM
18 Views

New Delhi. देश में दोबारा एतिहासिक जीत मोदी सरकार की हुई है। पीएम मोदी की सुनामी के आगे पूरा विपक्ष ढ़ेर हो गया है। खासतौर पर यूपी में कांग्रेस को पिछली बार से ज्यादा नुकसान हुआ है। पिछली बार कांग्रेस ने 2 सीटें जीती थी मगर इस बार मात्र एक सीट कांग्रेस जीत पाई है। वहीं खुद कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हार गए हैं। वहीं यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राजबब्बर खुद आगरा के फतेहपुर सीकरी से चुनाव हार गए हैं। राजबब्बर ने चुनाव हारने के बाद प्रदेश अध्यक्ष पद से हाईकमान को इस्तीफा भेज दिया है। राजबब्बर के इस्तीफा भेजने से प्रदेश में कोहराम मचा हुआ है।

This veteran leader of the Congress, after the defeat, resigns from the post of president to high command;

राजबब्बर ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी 

आम चुनाव का परिणाम आने के बाद शुक्रवार सुबह यूपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में राजबब्बर ने लिखा था जिसमें हार की जिम्मेदारी ली थी,और अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के संकेत दिए थे। राजबब्बर ने अपने ट्वीट में विजेताओं को जीत की बधाई दी। उन्होंने आगे लिखा कि यूपी कांग्रेस के लिए परिणाम निराशाजनक हैं। अपनी जिम्मेदारी को सफल तरीके से नहीं निभा पाने के लिए खुद को दोषी पाता हूं। नेतृत्व से मिलकर अपनी बात रखूंगा। राजबब्बर ने अपना इस्तीफा कांग्रेस हाईकमान को भेज दिया है।

This veteran leader of the Congress, after the defeat, resigns from the post of president to high command;

राजबब्बर ने अखिलेश की पत्नी को हराया था चुनाव

कांग्रेस के दिग्गज नेता राजबब्बर ने फिरोजाबाद से अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव को चुनाव हराया था जिसके बाद राजबब्बर के नाम का डंका दूर तक बजा था। इसके साथ ही वह आगरा सीट पर सपा के टिकट पर दो बार चुनाव चुनाव जीते। मगर 2014 में राजबब्बर गाजियाबाद में बुरी तरह चुनाव हार गए। 

 

 

Web Title: This veteran leader of the Congress, after the defeat, resigns from the post of president to high command; ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया