मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग


DEEP KRISHAN SHUKLA 24/05/2019 13:51:40
38 Views

New Delhi. मनी लांड्रिंग मामले में रॉबर्ट वाड्रा की मुशीबते बढ़ सकती है। ईडी ने इस मामले में वाड्रा की जमानत रद्द करने के लिए दिल्ली हाईकोर्ट में अर्जी दी है। जिसमे प्रवर्तन निदेशालय ने तर्क दिया है कि उनसे पूछताछ में दिक्कतों का सामना करना पड़ा है क्योंकि जहाव भी वह जाते हैं उनके साथ लाव लश्कर होता है। 

Robert Vadra may increase the difficulty, ED demands repeal of anticipatory bail
बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा के खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय मनी लांड्रिंग मामले में छानबीन कर रहा है। 
प्रवर्तन निदेशालय ने दिल्ली हाईकोर्ट से रॉबर्ट वाड्रा की जमानत निरस्त करने की मांग की है। इस बड़े मामले में पटियाला हाउस कोर्ट से रॉबर्ट वाड्रा अग्रिम जमानत पर है। 
उन्होंने स्वयं पर चल रही मनी लॉड्रिंग के मामले को चुनौती देते हुए न्यायालय से इस मामले को खारिज करने की मांग की थी। 
पटियाला हाउस कोर्ट ने फौरी तौर पर उन्हें 5 लाख रुपए के निजी मुचलके पर अग्रिम जमानत दी थी। प्रवर्तन निदेशालय उनकी इस याचिका का विरोध भी कर चुका है। 

Robert Vadra may increase the difficulty, ED demands repeal of anticipatory bail
रॉबर्ट वाड्रा द्वारा दी गयी अर्जी पर 18 जुलाई को सुनवाई का दिन मुकर्रर किया गया है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले पवर्तन निदेशालय ने रॉबर्ट वाड्रा की अग्रिम जमानत को रद्द करने की मांग कर चुका है। बीती सुनवाई के दौरान प्रवर्तन निदेशालय से यह बात भी की थी कि पूछताछ के दौरान उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। 


ऐसा इसलिए है क्योंकि वाड्रा जहां कहीं भी जाते है वहां उनके साथ भीड़ मौजूद होती है जिसके चलते पूछताछ में परेशानियों को समाना करना पड़ता है। 


वह चाहे कोर्ट आए या फिर ईडी के दफ्तर हर जगह उनके साथ लोगों की भीड़ बनी रहती है। लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद ईडी की इस सक्रियता के राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं। फिलहाल ईडी का कहना है कि उनकी संस्था निष्पक्ष रूप से पूरे मामले की जांच कर रही है। 

यह भी पढ़े...अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई

Web Title: Robert Vadra may increase the difficulty, ED demands repeal of anticipatory bail ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया