ज़िम्मेदारी न निभा पाने के लिए ख़ुद को दोषी पाता हूं : राज बब्बर


SUJEET KUMAR 24/05/2019 15:20:48
60 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की दरकी सियासी जमीन को लोकसभा चुनाव में मजबूत न कर पाने से निराश उ.प्र. कांग्रेस कमेटी के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कहा है कि लोकसभा चुनाव के परिणाम यूपी कांग्रेस के लिए निराशाजनक हैं। उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से कहा है कि अपनी ज़िम्मेदारी को सफ़ल तरीके से नहीं निभा पाने के लिए वह ख़ुद को दोषी पाते हैं। 

lok sabha election 2019 congress party raj babbar
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने अपने ट्वीटर पर लिखा है कि ‘‘जनता का विश्वास हासिल करने के लिए विजेताओं को बधाई। यूपी कांग्रेस के लिए परिणाम निराशाजनक हैं। अपनी ज़िम्मेदारी को सफ़ल तरीके से नहीं निभा पाने के लिए ख़ुद को दोषी पाता हूँ। नेतृत्व से मिलकर अपनी बात रखूंगा।’’


बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 में आगरा जिले के फतेहपुर सीकरी से मैदान में उतरे राज बब्बर को अपने गृह जिले में ही हार झेलनी पड़ी। पार्टी ने पहले उनको मुरादाबाद से प्रत्याशी बनाया था, लेकिन उन्होंने वहां से चुनाव लड़ने से मना कर दिया था। इसके बाद राज बब्बर फतेहपुर सीकरी से मैदान में उतरे। भाजपा के उम्मीदवार राजकुमार चाहर ने राज बब्बर को तीन लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव हरा दिया।


गौरतलब है कि सिनेमा जगत से राजनीति में आए राज बब्बर 1989 में वीपी सिंह के नेतृत्व वाले जनता दल से जुड़े। बाद में वह जनता दल छोड़कर समाजवादी पार्टी में चले गए। 2006 में उन्हें समाजवादी पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया। इसके बाद 2008 में वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये।

 

Web Title: lok sabha election 2019 congress party raj babbar ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया