हार की जिम्मेदारी लेते हुए राज बब्बर ने राहुल गांधी को भेजा इस्तीफा


ABHIMANYU VERMA 24/05/2019 15:54:54
32 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में करारी हार मिलने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे देने की खबरें सुर्खियों में है। इसी बीच निराशाजनक प्रदर्शन को देखते हुए यूपी कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा भेजा है।

Taking responsibility for defeat, Raj Babbar resigns to Rahul Gandhi

वहीं, राज बब्बर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि  जनता का विश्वास हासिल करने के लिए विजेताओं को बधाई। यूपी कांग्रेस के लिए परिणाम निराशाजनक हैं। अपनी जिम्मेदारी को सफल तरीके से नहीं निभा पाने के लिए खुद को दोषी पाता हूं। उन्होंने ये भी लिखा है कि मैं नेतृत्व से मिलकर अपनी बात रखूंगा।

यह भी पढ़ें:-... ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा!

बता दें की यूपी में कांग्रेस को शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। प्रदेश की 80 लोकसभा सीटों में कांग्रेस को रायबरेली की एकमात्र सीट पर जीत हासिल हो सकी है। 

फतेहपुर सीकरी से कांग्रेस के उम्मीदवार राज बब्बर को बीजेपी प्रत्याशी राजकुमार चाहर ने तीन लाख से ज्यादा वोटों से चुनाव हरा दिया। वहीं, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी अमेठी सीट को भी नहीं बचा पाये। 

Web Title: Taking responsibility for defeat, Raj Babbar resigns to Rahul Gandhi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया