मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद अखिलेश यादव ने भंग कर दी यह इकाई


GAURAV SHUKLA 24/05/2019 16:24:02
1456 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 में यूपी में मिली करारी शिकस्त के बाद समाजवादी पार्टी में बैठकों का दौर जारी है। गुरुवार को सामने आए नतीजों के बाद शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में लखनऊ से प्रत्याशी पूनम शत्रुहन सिन्हा भी मौजूद रहीं। हालांकि इस दौरान सभी मीडिया के सवालों से बचते नजर आएं। 

loksabha chunaav me haar ke bad sapa media panalist hua bhang
बैठकों के बीच ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नामित मीडिया पेनलिस्ट का मनोनयन तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया। मीडिया पेनलिस्ट का मनोनयन समाप्त करवाने के साथ ही जारी किये गये पत्र में अनुरोध किया गया है कि पार्टी के किसी भी पदाधिकारी को चैनल में सपा का पक्ष रखने के लिए सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित न करने का अनुरोध किया गया है। 

loksabha chunaav me haar ke bad sapa media panalist hua bhang

Web Title: loksabha chunaav me haar ke bad sapa media panalist hua bhang ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया