मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद अखिलेश यादव ने भंग कर दी यह इकाई


GAURAV SHUKLA 24/05/2019 16:24:02
1448 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव 2019 में यूपी में मिली करारी शिकस्त के बाद समाजवादी पार्टी में बैठकों का दौर जारी है। गुरुवार को सामने आए नतीजों के बाद शुक्रवार को पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में लखनऊ से प्रत्याशी पूनम शत्रुहन सिन्हा भी मौजूद रहीं। हालांकि इस दौरान सभी मीडिया के सवालों से बचते नजर आएं। 

loksabha chunaav me haar ke bad sapa media panalist hua bhang
बैठकों के बीच ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने नामित मीडिया पेनलिस्ट का मनोनयन तत्काल प्रभाव से समाप्त कर दिया। मीडिया पेनलिस्ट का मनोनयन समाप्त करवाने के साथ ही जारी किये गये पत्र में अनुरोध किया गया है कि पार्टी के किसी भी पदाधिकारी को चैनल में सपा का पक्ष रखने के लिए सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित न करने का अनुरोध किया गया है। 

loksabha chunaav me haar ke bad sapa media panalist hua bhang

Web Title: loksabha chunaav me haar ke bad sapa media panalist hua bhang ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया