मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

सपा ने तैयार की नाकाम नेताओं की लिस्ट, इन दिग्गजों की होगी छुट्टी


ABHIMANYU VERMA 25/05/2019 09:40 AM
11722 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव में हार के बाद विपक्षी दलों में मंथन का दौर शुरू हो गया है और नेताओं की कुर्सी भी खतरे में दिखायी पड़ रही है। इसी क्रम में सपा में गठबंधन के बावजूद सिर्फ 5 सीटें जीतने को लेकर समीक्षा शुरू हो गयी है। 

SP seeking to find reasons for defeat in Lok Sabha elections

सूत्रों की माने तो लखनऊ में पार्टी के शीर्ष नेताओं ने लोकसभा चुनाव में वोटरों के बिखराव की वजह तलाशनी शुरू कर दी है और पार्टी हार के लिए जिम्मेदार नेताओं की लिस्ट तैयार करने में जुटी है। 

बताया जा रहा है कि हार की समीक्षा के लिए अगले हफ्ते नगर कार्यकारिणी की बैठक बुलाई जाएगी। जिसमें नाकाम नेताओं से बड़ी जिम्मेदारी छिनी जाएगी। समीक्षा रिपोर्ट पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव को सौंपी जाएगी। 

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस कार्य समिति की बैठक, राहुल गांधी दे सकते हैं इस्तीफा

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में यूपी की 80 सीटों में से भाजपा के खाते में 62 सीटें आईं जबकि बसपा को 10 और सपा को 5 सीटें मिलीं। वहीं अपना दल को यूपी में 2 सीटों पर जीत मिली लेकिन महागठबंधन में शामिल आरएलडी के खाते में एक भी सीट नहीं आई।

Web Title: SP seeking to find reasons for defeat in Lok Sabha elections ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया