ऐतिहासिक जीत पर पीएम मोदी को बधाईयों का सिलसिला जारी, कई नामचीन विदेशी व्यवसायियों ने भी दी बधाई


DEEP KRISHAN SHUKLA 25/05/2019 13:10:41
50 Views

New Delhi. अमेरिका के जाने माने व्यवसायी और माइक्रोसॉफ्ट के को फाउंडर बिल गेट्स ने लोकसभा चुनाव में मिली जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी है। उन्होंने कहा कि मोदी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने से भारत में स्वास्थ्य, पोषण और विकास जैसी योजनाएं जारी रहेगी जिससे भारतीयों के जीवन स्तर में उल्लेखनीय सुधार होगा। 

Congratulations to PM Modi on historic victory, many renowned foreign businessmen also congratulated
बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली अपार जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देने का सिलसिला लगातार जारी है। 
खास बात यह है कि बधाई देने वालों में सिर्फ रायनायिक ही नहीं व्यवसायी वर्ग भी बड़ी संख्या में शामिल है।अमेरिका की कंपनी सिस्को के चेयरमैन जॉन टी चैंबर्स समेत कई उद्यमियों ने भी पीएम मोदी को जीत की बधाई दी है। 
चैंबर्स ने अपने ट्वीट में कहा कि चुनावी जीत के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को बधाई। मुझे यकीन है कि अगले पांच में उनके नेतृत्व में भारत आर्थिक और समेकित विकास में दुनिया में अग्रणी बना रहेगा। फिर एक बार मोदी सरकार। 

Congratulations to PM Modi on historic victory, many renowned foreign businessmen also congratulated
वहीं दूसरी ओर माइक्रोसॉफ्ट के को फॉउंडर बिल गेट्स ने भी मोदी को बधाई देते हुए कहा कि उनका दोबारा से प्रधानमंत्री बनना भारतीयों के जीवन स्तर में सुधार का शुभ संकेत है। 
गौरतलब है कि इसके पहले पीएम मोदी के नेतृत्व में मिली जीत के बाद कई देशों के राष्ट्राध्यक्षों से मोदी को संदेश भेज कर बधाई दी है। 
बधाई देने वाले देशों में अमेरिका, चीन, जापान, इजरायल, पाकिस्तान समेत कई देशों शामिल है। जिनके राष्ट्राध्यक्षों ने मोदी को इस ऐतिहासिक जीत पर बधाई दी है। इजरायल के राष्‍ट्रपति बेंजामिन नेतन्‍याहू ने पीएम मोदी को करीबी दोस्‍त बताते हुए हिंदी में ट्वीट कर उन्‍हें इस प्रचंड जीत की बधाई दी थी। उनका यह ट्वीट काफी सुर्खियों में रहा था। 

यह भी पढ़े...जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन

Web Title: Congratulations to PM Modi on historic victory, many renowned foreign businessmen also congratulated ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया