मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

AIMA MAT का रिजल्ट जारी, यहां देखें परिणाम


NAZO ALI SHEIKH 25/05/2019 14:10:20
41 Views

Lucknow. ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन (AIMA) की परीक्षा जिन अभ्यर्थियों ने दी थी उनके लिए खुशी भरी खबर है कि रिजल्ट जारी कर दिया गया है। अभ्यर्थी अपना परिणाम  MAT की आधिकारिक वेबसाइट www.aima.in पर जाकर देख सकते हैं। बताते चलें कि AIMA ने कंप्यूटर आधारित परीक्षा 5 मई और 18 मई को आयोजित कराई थी।

Result of AIMA MAT release, see results here

रिजल्ट जारी होते ही अभ्यर्थियों के चेहरे खिल उठे। छात्रों में उत्साह देखते बन रहा था। बता दें कि इस साल की परीक्षा AIMA ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही मोड में आयोजित कराया था। अभ्यर्थी एसएमएस भेज कर अपना परिणाम जान सकते हैं। गौरतलब है कि MAT की परीक्षा AIMA आयोजित कराती है। इस परीक्ष को उत्तीर्ण करने वाले अभ्यर्थियों को MBA और PGDM पाठ्यक्रमों में प्रवेश मिलता है।

अभ्यर्थी अपना परिणाम देखने के लिए AIMA MAT की आधिकारिक वेबसाइट aima.in पर जाएं। यहां परिणाम के रिजल्ट पर क्लिक करें। जरूरी जानकारी रोज नंबर दर्ज करके लॉगिन करना होगा। इसके बाद अभ्यर्थी का परिणाम कंप्यूटर स्क्रीन पर दिखाई देगा। अभ्यर्थी अपना परिणाम डाउनलोड कर प्रिंट आउट भी प्राप्त कर सकते है। वहीं, एसएमएस से परिणाम जानने के लिए अभ्यर्थी MATS टाइप करके 54242 पर भेज दें। इसके बाद अभ्यर्थी को परिणाम से संबंधित लिंग मोबाइल पर ही मिल जाएगा। जिसे ओपर कर अभ्यर्थी अपना रिजल्ट देख सकेंगे।

Web Title: Result of AIMA MAT release, see results here ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया