मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

गठबंधन के सांसद कटी पतंग न बनें, भाजपा में हों शामिल


RAJNISH KUMAR 25/05/2019 18:07:52
45 Views

Lucknow . विपक्षी दल मोर्चा संयोजक व बहुजन विजय पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष केशव चन्द्र ने आज गठबंधन के जीते हुए सांसदों से अपील की कि वे जनादेश का सम्मान करते हुए शीघ्र ही भाजपा में शामिल हों।

kati patang na bane Mp

केशव ने कहा कि एनडीए को मिलने वाले प्रचंड बहुमत का उन्हें पूर्वाभास हो गया था इसलिए उन्होंने बहुजन विजय पार्टी को लोकसभा चुनावों में एक भी सीट पर नहीं उतारा, जबकि विपक्षी दल मोर्चे के अन्य घटक दल कुछ सीटों पर लोकसभा चुनावों में उतरे। उन्होंने कहा कि पूरे देश से विपक्ष का लगभग सफाया हो चुका है तथा जातिवादी, परिवारवादी व सामंतवादी अजेय माने जाने वाले दुर्ग ढ़ह गये हैं। हार के डर के मारे मायावती लोकसभा चुनावों में नहीं उतरीं तथा बसपा प्रदेश अध्यक्ष की बुरी तरह से हार हुई है जनता ने बसपा-सपा व आरएलडी की नीतियों को पूरी तरह से नकार दिया है। इसी के साथ ही लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष बनने तक की संभावना खत्म हो चुकी है।

बीवीपी अध्यक्ष ने कहा कि ऐसी दशा में नये विपक्षी दलों को अपनी भूमिका पर पुनर्विचार करना होगा अन्यथा गठबंधन की तरह वे भी मुंह के बल गिरेंगे तथा इतिहास की वस्तु बन जायेंगे। यद्यपि आज विपक्ष अंतिम सांसें ले रहा है फिर भी अगर वह आत्मचिन्तन करे तो उसके विकास व प्रगति के रास्ते कभी बन्द नहीं होंगे। केशव ने कहा कि यह एक रहस्य है कि मायावती ने बड़े सधे हुए तरीके से गठबंधन की पीठ में छुरा मारा है तथा अब बसपा के जीते हुए सांसद मायावती के पीठ में छुरा मारने की तैयारी में हैं। 

उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश राजभर के 3 विधायक भी बसपा सांसदों के साथ ही कभी भी भाजपा में शामिल हो सकते हैं, जिसकी तैयारी चल रही है। आज राजभर शून्य की स्थिति में पहुंच चुके हैं तथा उनके प्रत्याशियों की जमानतें जब्त हो चुकी हैं। निकट भविष्य में जिन नेताओं को जेल जाना है उनमें मायावती प्रमुख हैं। मायावती के जेल जाने के बाद बसपा सांसद कटी पतंग हो जायेंगे, इसके पहले ही वे राजनीतिक स्थिरता पा लें तो अच्छा है।

केशव ने कहा कि भारी मूल्य चुकाकर बसपा का टिकट पाये सांसदों को मायावती के साथ रहकर अपमान के अलावा और कुछ भी मिलने वाला नहीं है। वे कटी पतंग न बनें तथा भाजपा के साथ आकर देश की मुख्यधारा में शामिल होने का मौका भी न गंवाएं।

Web Title: kati patang na bane Mp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया