मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

ममता बनर्जी ने सीएम पद से इस्तीफा देने की पेशकश


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/05/2019 19:02:48
44 Views

Kolkata. 2019 का लोकसभा चुनाव समूचा विपक्ष हार गया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के बाद अब पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने सीएम पद से इस्तीफा देने की पेशकश की है। उन्होंने कहा कि अब सीएम नहीं रहना चाहती हूं।

Mamata Banerjee offered to resign from the post of CM

ममता ने कहा केंद्रीय सुरक्षा बलों ने हमारे खिलाफ किया काम

मीडिया से बात करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि केंद्रीय सुरक्षा बलों ने हमारे खिलाफ काम किया है। आपातकाल जैसी स्थिति बना दी गई है। हिंदू -मुस्लिम विभाजन किया गया और वोटों को बांटा गया। हमने चुनाव आयोग से शिकायत की लेकिन कुछ नहीं हुआ। मैंने बैठक की शुरुआत में ही कह दिया था कि मैं मुख्यमंत्री नहीं बनी रहना चाहती हूं।

पश्चिम बंगाल में मोदी ने लगाई सेंध

पश्चिम बंगाल में 2019 के चुनाव में मोदी ने सेंध लगा दी है। बीजेपी को इस बार पश्चिम बंगाल में 18 सीटें जबकि टीएमसी को 22 सीटें मिली। वहीं पिछली बार बीजेपी को 2 और टीएमसी को 34 सीटें मिली थी।

 

Web Title: Mamata Banerjee offered to resign from the post of CM ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया