संसद में मोदी ने संविधान की किताब को किया नमन,नए सांसदों को अनुशासन का पढ़ाया पाठ


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/05/2019 19:43 PM
89 Views

New Delhi . संसद भवन के सेंट्रल हॉल में एनडीए के 253 सांसदों ने मिलकर पीएम मोदी को संसदीय दल का नेता चुना। इस दौरान पीएम मोदी ने संविधान की किताब को नमन करके पीएम ने अपना भाषण शुरु किया। पीएम ने कहा जनता ने पिछली बार से ज्यादा वोटों से हमें जिताया है। अब देश को हमसे बहुत उम्मीदें हैं। एनडीए व बीजेपी के सभी सांसदों ने मुझे संसदीय दल का नेता चुना है। मोदी ने कहा कि 2019 के चुनाव ने दीवारों को तोड़ने का काम किया हे। एक तरीके से यह चुनाव समाज को एक करने का जरिया बन गए हैं। इससे चुनावों को नया आयाम मिल गया है। जनता ने नए युग की शुरुआत की है और हम सब गवाह हैं। इस दौरान पीएम ने पुराने व नए सदस्यों को अनुशासन का पाठ पढ़ाया है।

In the Parliament, Modi did the book of the Constitution, teach new disciplines to new MPs

इस बार बड़ी संख्या में महिला बनीं सांसद

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि यह चुनाव त्योहार है। हम पूरे देश में प्रचार नहींं करने गए बल्कि हमने तीर्थयात्रा की हैं। इसके साथ ही पीएम ने कहा कि मुझे खुशी है कि 2019 में महिला सांसद सांसद बनाकर संसद में आईं हैं। पीएम ने पुराने व नए सांसदों को अनुशासन का पाठ पढ़ाया है। पीएम ने कहा कि देश की जनता ने हमारे पर भरोसा जताया है हमें उनके भरोसे को पूरा करना है। पीएम ने कहा कि हमें अपने क्षेत्र नहीं बल्कि कश्मीर व दूसरे क्षेत्रों की चिंता करनी है। 

पीएम ने कहा हमें अहंकार नहीं करना है

पीएम ने पुराने व नए सांसदों को समझाते हुए कहा कि हमें तनिक भी अहंकार नहीं करना है नहीं तो हमारा पतन हो जाएगा। पीएम ने कहा कि मंत्री बनने को लेकर टीवी व अखबारों में नेताओं के नाम चल रहे हैं। टीवी के नामों के चक्कर में मत आना जब तक शपथ समारोह न हो जाए। पीएम ने कहा कि हमने गरीबों का दिल जीता है और अब मुस्लिमों का दिल जीतना है। पीएम ने कहा कि विपक्षियों ने उन्हें डराकर रखा है और चुनाव आता है उसका लाभ ले लेते हैं हमें आगे उनका भी दिल जीतना है। मोदी ने कहा कि कोई भी सरकार आती है कुछ न कुछ करती हैं मगर हमें बहुत कुछ करना है। पीएम ने कहा कि देश से हमेशा अपेक्षा कर रहा है और दुनिया भी हमसे अपेक्षा कर रहा है। 

 

Web Title: In the Parliament, Modi did the book of the Constitution, teach new disciplines to new MPs ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया