जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट


NAZO ALI SHEIKH 26/05/2019 09:49:59
103 Views

New Delhi. आर्थिक संकट में डूब चुकी जेट एयरवेज के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल और उनकी पत्नी अनीता गोयल के साथ देश से बाहर जाने की फिराक में थे। लेकिन, आप्रावसन अधिकारियों ने उन्हें एयरपोर्ट पर हिरासत में ले लिया। दोनों को देश छोड़ने से रोक दिया गया है। जानकारी के मुताबिक नरेश और अनीता गोयल एमिरेट्स फ्लाइट से लंदन जाने वाले थे।

यह भी पढ़ें... विधि और न्याय मंत्रालय में करना है नौकरी, जल्द करें आवेदन

Naresh Goyal, the former Chairman of Jet Airways, was leaving the country

जिस फ्लाइट से दोनों जाने वाले थे, वह टेकऑफ होने ही वाली थी कि तभी उस फ्लाइट को रोक दिया गया और दोनों को हिरासत में ले लिया गया। इस मामले में एमिरेट्स के प्रवक्ता का कहना है कि एमिरेट्स संबंधित अधिकारियों का पूरी तरह से सहयोग कर रहा है और हम हर तरह देशों के हर कानून का पालन करते हैं, जिनके साथ हम काम करते हैं। 

बता दें कि जेट एयरवेज संकट मामले में नरेश गोयल की भूमिका की जांच चल रही है। सीरियस फ्रॉड इन्वेस्टिगेशन ऑफिस (एसएफआईओ) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ये जांच कर रही हैं। बता दें कि वित्तीय संकट में फंसी निजी विमानन कंपनी जेट एयरवेज के चेयरमैन और संस्थापक नरेश गोयल ने 25 मार्च को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उनकी पत्नी अनीता गोयल ने भी कंपनी के बोर्ड निदेशक का पद छोड़ दिया था। 17 अप्रैल को जेट एयरवेज के विमान ने अपनी आखिरी उड़ान भरी थी।

Web Title: Naresh Goyal, the former Chairman of Jet Airways, was leaving the country ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया