मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा


DEEP KRISHAN SHUKLA 26/05/2019 10:09:31
81 Views

New Delhi. एक ओर जहां भाजपा की बम्पर जीत पर देश भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जय जयकार हो रही हैं वहीं दूसरी ओर तमिलनाडु में डीएमके प्रमुख एम के स्टालिन ने भाजपा के खिलाफ बड़ी बात कह दी है। राज्य में पार्टी के प्रदर्शन से उत्साहित स्टालिन ने कहा कि उनकी पार्टी अन्य राज्यों में क्षेत्रीय दलों के साथ मिलकर भाजपा का मुकाबला करेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार किसी भी राज्य की अनदेखी नहीं कर सकती है क्योंकि गैर हिंदी भाषी राज्य भी भारत के ही हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को पत्र लिखकर कहा कि उनकी पार्टी दूसरे राज्यों में तमिलनाडु का माडल लागू करने के लिए सकारात्मक कमद उठाने की योजना बना रही है। इसके लिए सांप्रदायिक सौहार्द रखने वाली ताकतों से समन्वय स्थापित किया जाएगा। 

This leader gave a challenge to the Modi government, know what to say
मालूम हो कि देश भर में भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू इस लोकसभा चुनाव में देखने को मिला। यहां द्रमुक की अगुवाई वाले गठबंधन ने राज्य की 38 सीटों में से 37 सीटों पर जीत हासिल की। जिनमें 23 सीटें डीएमके ने अकेले जीती है। 
यही वजह है कि मोदी के दम पर बीजेपी ने देश भर में 303 सीटों पर जीत हासिल की। उन्हें बीते दिन एक बार फिर से भाजपा नीत एनडीए का नेता चुना गया। 
इस बीच तमिलनाडु के क्षेत्रीय दल द्रविड़ मुनेत्र कड़गम के सुप्रीमों एम के स्टालिन का बड़ा बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने कहा कि अब वो दिन लद गए जब केवल हिंदी भाषी राज्यों को ही भारत माना जाता था। 

This leader gave a challenge to the Modi government, know what to say
उन्होंने कहा कि अब भविष्य राज्यों के इर्दगिर्द घूमने वाली सकारात्मक राजनीति का है। स्टालिन ने कहा कि एक भी राज्य की अनदेखी केंद्र सरकार नहीं कर सकती चाहे वह जिस भी दल की हो। 
द्रमुक प्रमुख स्टालिन ने कहा कि डीएमके तमिलनाडु की रणनीति लागू करने क लिए धर्मनिरपेक्ष ताकतों को एकजुट करने के लिए अन्य राज्यों में भी प्रयास करेगी। 


यह भी पढ़े...इस्तीफे पर अभी भी अड़े राहुल गांधी, नया अध्यक्ष प्रियंका को बनाने पर कह दी बड़ी बात

 

 

 

Web Title: This leader gave a challenge to the Modi government, know what to say ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया