मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र


SUJEET KUMAR 26/05/2019 10:10:15
47 Views

Lucknow. जिला विद्यालय निरीक्षक/जिला परियोजना अधिकारी, लखनऊ डॉ. मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि जनपद के सभी बोर्ड के समस्त माध्यमिक विद्यालयों को शैक्षिक सत्र 2018-19 में नवीन सॉफ्टवेयर यू-डायस  के अर्न्तगत यू-डायस प्रपत्र आनलाईन भरे जाने के सम्बन्ध में निर्देशित किया गया था।

education department up udise software

साथ ही यह भी निर्देशित किया गया था कि शैक्षिक सत्र 2018-19 का यू-डायस प्रपत्र सभी बोर्ड के समस्त विद्यालयों में भरा जाना है, साथ ही यू-डायस प्रपत्र आनलाईन भरे जाने के लिए यूजरनेम और पासवर्ड सम्बन्धित ब्लाक के खण्ड शिक्षा अधिकारी के माध्यम से प्राप्त किया जायेगा।

इन पत्रों द्वारा प्रेषित निर्देश के बाद भी विद्यालयों द्वारा प्रपत्र भरने में रूचि नहीं ली जा रही है, जो शासकीय एवं राष्ट्रीय महत्व के समयबद्ध कार्य में आपकी घोर शिथिलता का द्योतक है। उन्होंने बताया कि पुनः निर्देशित किया जाता है कि अपने विद्यालय का यूजरनेम एवं पासवर्ड प्राप्त कर शैक्षिक सत्र 2018-19 के लिए यू-डायस के अर्न्तगत यू-डायस प्रपत्र 28 मई तक प्रत्येक दशा में भर कर सम्मिट करना सुनिश्चित करें अन्यथा की स्थिति में सम्पूर्ण उत्तरदायित्व विद्यालयों का होगा।

Web Title: education department up udise software ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया