मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार


ABHIMANYU VERMA 26/05/2019 10:38:17
1215 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 में मिली करारी शिकस्त के बाद हुई कांग्रेस कार्य समिति की पहली बैठक काफी गहमागहमी वाली रही। इस बैठक में राहुल गांधी ने कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की और कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं पर जमकर बरसे। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को इशारों-इशारों में हार के लिए जिम्मेदार ठहराया। 

In the CWC meeting, Rahul held the leaders of Congress responsible for the defeat

एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट्स के मुताबिक कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में राहुल गांधी ने वरिष्ठ नेताओं पर नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि वरिष्ठ नेताओं ने पार्टी हित से ऊपर अपने निजी हित को रखा। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने अपने बेटों को टिकट दिलाने के लिए जोर लगाया। 

यह भी पढ़ें:-...इस्तीफे पर अभी भी अड़े राहुल गांधी, नया अध्यक्ष प्रियंका को बनाने पर कह दी बड़ी बात

बता दें कि राहुल का ये बयान कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की उस टिप्पणी पर आया है, जिसमें सिंधिया ने स्थानीय नेताओं को तैयार करने की बात कही थी। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक राहुल ने कहा कि पार्टी ने उन राज्यों में भी बहुत खराब प्रदर्शन किया, जहां उनकी सरकार थी। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने अपने बेटों को टिकट दिलाने पर जोर दिया, जबकि वह इसके पक्ष में नहीं थे। इस दौरान राहुल ने पी. चिदंबरम का नाम भी लिया। 

Web Title: In the CWC meeting, Rahul held the leaders of Congress responsible for the defeat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया