मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ


SUJEET KUMAR 26/05/2019 10:42:32
160 Views

Southampton. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप से पहले सभी टीमें अभ्यास मैच में अपना दम आजमा रही है। इसी क्रम में शनिवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच मुकाबला हुआ, जिसमें ऑस्ट्रेलिया जीत हासिल की। ऑस्ट्रेलिया को यह जीत स्टीव स्मिथ की 116 रनों की शतकीय पारी और बेहतरीन गेंदबाजी की बदौलत मिली है। 

Steve Smith David Warner

इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 297 रन बनाए थे. इंग्लैंड की मजबूत बल्लेबाजी और हालिया प्रदर्शन को देखकर लग रहा था कि वह इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेगी। लेकिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों ने उसे तीन गेंद पहले ही 285 रनों पर समेट जीत हासिल की।

हालांकि इस मैच के दौरान एक घटना ने सभी को अपनी और खीचा। दरअसल मैच के दौरान दर्शकों ने डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की जमकर हूटिंग की। 

एक दर्शक चिल्ला चिल्लाकर कह रहा था, ‘वॉर्नर, धोखेबाज भाग जाओ।’ वॉर्नर जब 43 रनों पर आउट हो गए, तब भी कुछ दर्शक उनके खिलाफ बोलते नजर आए। यह 17वां ओवर था और ऑस्ट्रेलिया ने दो विकेट पर 82 रन बना लिये थे। स्मिथ बल्लेबाजी के लिये उतरे।

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में टेस्ट मैच के दौरान गेंद से छेड़छाड़ के बाद एक साल के प्रतिबंध को झेलने के बाद वॉर्नर और स्मिथ ने इस महीने के शुरू में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर वापसी की। इन दोनों का प्रतिबंध 29 मार्च को समाप्त हुआ। 

बीबीसी के अनुसार स्मिथ के क्रीज पर उतरते हुए कुछ लोग चिल्ला रहे थे, ‘धोखेबाज, धोखेबाज, धोखेबाज’। लेकिन जब स्मिथ अपने अर्धशतक पर पहुंचे तो हूटिंग पर तालियों की गड़गड़ाहट भारी पड़ी, लेकिन मजाक के शब्दों को आराम से सुना जा सकता था।

Web Title: Steve Smith David Warner booed by crowd in warm up match against england ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया