मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा


DEEP KRISHAN SHUKLA 26/05/2019 11:50:33
38 Views

New Delhi. टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने राज्य में जितनी सीटें मिली है वे यूं ही नहीं मिली है इसके लिए पार्टी ने 'सांप्रदायिक जहर' फैलाया है। उन्होंने चुनाव आयोग पर भाजपा के पक्ष में काम करने का भी आरोप लगाया। 

Mamta said, spreading poison of communalism, BJP won in Bengal

मालूम हो कि लोकसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की पार्टी को तगड़ा झटका लगा है। राज्य की कुल 42 सीटों में भारतीय जनता पार्टी ने 18 सीटों पर जीत हासिल की है। 2014 के चुनाव में भाजपा को यहां मात्र 2 सीटें ही मिली थी। 

राज्य के सत्तारूढ़ दल टीएमसी को उस समय 34 सीटें मिली तो जो इस बार घट कर 22 ही रह गयी हैं।ममता बनर्जी ने चुनावी नतीजों के दो दिन बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसके बाद उन्होंने कहा कि युद्ध और प्यार में सब कुछ जायज होता है। 

भाजपा ने अपना हित साधने के लिए सांप्रदायिक जहर फैलाकर जीत हासिल की। भाजपा की रणनीति की मैं एक पार्टी के लिहाज से सराहना करती हूं। 

Mamta said, spreading poison of communalism, BJP won in Bengal

उन्होंने कहा कि जीतने वाले हमेशा जीतते हैं। भाजपा अपनी रणनीति में सफल रही जबकि हम अपनी रणनीति में सफल नहीं रहे। इसका यह मतलब नहीं हैं कि हम विफल हो गए। इस चुनाव में हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है यह बात अलग है कि हमारी सीटों की संख्या घट गयी है। 

टीएमसी सुप्रीमो ने निर्वाचन आयोग पर निशाना साधतें हुए कहा कि आयोग ने पूरी तरह भाजपा को फायदा पहुंचाने के लिए काम किया। राज्य में तकरीबन पांच महीने तक निर्वाचन आयोग ने प्रशासन संभाला इस दौरान हमे कोई काम नहीं करने दिया गया। 

उन्होंने कहा कि बंगाल में जो हालात रहे मेरी समझ से ऐसे कहीं भी नहीं रहे। राज्य में इमरजेंसी जैसे हालात पैदा कर बंगाल को निशाना बनाने का काम भाजपा ने किया। 

यह भी पढ़े...आईएस आतंकियों के घुसपैठ की संभावना पर केरल तट पर हाई अलर्ट

Web Title: Mamta said, spreading poison of communalism, BJP won in Bengal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया