एक्टर पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला पर हमला, मचा हड़कंप


NAZO ALI SHEIKH 26/05/2019 15:51:47
57 Views

Mumbai. टीवी एक्टर करण ओबेरॉय की मुसीबतें रुकने का नाम नहीं ले रही है। करण पर एक महिला ने रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया था। वहीं, उनको कोर्ट के सामने पेश किया गया तो न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। करण के वकील ने जमानत की याचिका भी डाली थी, लेकिन कोर्ट ने महिला की सुरक्षा कहा हवाला देते हुए जमानत देने से इनकार कर दिया था। वहीं, अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है।

Attack on a woman accused of raping an actor, stirring up the stir

एक्टर करण पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि दो अज्ञात बाइक सवार ने चाकू से जानलेवा हमला किया है। आरोपियों ने केस वापस लेने की धमकी दी है। आरोपियों ने हमला करने के बाद एक पत्र भी फेंका। जब उसके खोलकर देखा तो लिखा था कि अपना केस वापस ले लो। पुलिस ने पीड़िता से शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

गौरतलब है कि गत 5 मई को मुंबई पुलिस ने टीवी एक्टर करण ओबेरॉय को रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था। कोर्ट के समक्ष पेश किए जाने के बाद करण को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। यह सनसनीखेज मामला सामने आते ही करण के दोस्त बचाव में उतर आए। सभी ने महिला को झूठा करार दिया। साथ ही कहा कि करण ओबेरॉय को महिला ने झूठे केस में फंसाया है। 

गौरतलब है कि महिला ने रेप व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप एक्टर करण पर लगाया था। साथ ही ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। महिला ने मामला दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि दोनों की मुलाकात 2016 में डेटिंग ऐप के माध्यम से हुई थी। इसके बाद दोनों ही दोस्त बनए गए। करण ने फ्लैट में बुलाया और शादी का झांसा देकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। यही नहीं अश्लील वीडियो भी बना लिया।

Web Title: Attack on a woman accused of raping an actor, stirring up the stir ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया