एक्ट्रेस के साथ इस शख्स ने किया गंदा काम, मुठभेड़ में गिरफ्तार


NAZO ALI SHEIKH 26/05/2019 15:56:11
68 Views

Mumbai. महिलाओं की सुरक्षा सख्त कानूनों के बावजूद भगवान भरोसे ही रह गई है। हैरान करने वाली बात है कि एक्ट्रेस तक सुरक्षित नहीं रह गई हैं। जबकि उनकी सुरक्षा में प्राइवेट से लेकर जरूरत पड़ने पर सरकारी पुलिस तक तैनात रहते हैं। ऐसा ही सनसनीखेज मामला भोजपुरी एक्ट्रेस के साथ सामने आया है। बताया जा रहा कि भोजपुरी एक्ट्रेस ऋतु सिंह को एक सिरफिरे आशिक ने दो घंटे तक बंदी बनाए रखा। हालांकि, किसी तरह पुलिस ने एक्ट्रेस को बरामद कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

With this actress, this man has done dirty work, arrested in the encounter

खबरों के मुताबिक, पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने बताया कि राबर्टसगंज कोतवाली स्थित एक होटल में उस समय हड़कंप मच गया जब शूटिंग के लिए पहुंची एक्ट्रेस के कमरे में एक शख्स घुस गया। यही नहीं आरोपी ने एक्ट्रेस को बंधक बना लिया।

आरोपी पंकज यादव ने दो घंटे तक अभिनेत्री को बंधक बनाए रखा। सूचना मिलते ही पुलिस फोर्स पहुंच गई। यहां एक्ट्रेस को छुड़ाने के लिए फायरिंग भी करनी पड़ी। सिरफिरा आशिक पुलिस की गोली से घायल हो गया। 

आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से पिस्तौल भी बरामद कर ली गई है। घायल आरोपी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा कि होटल में फिल्म यूनिट के करीब 70 से 80 लोग ठहरे हुए थे।

एक्ट्रेस ने पुलिस को बताया कि आरोपी सिरफिरे आशिक की तरह कई दिनों से पीछा कर रहा था। उसकी नियत गंदी है। आरोपी शादी के लिए दबाव बनाता रहता था।

मुंबई पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका। यहां तक कि अब वह इतनी बड़ी वारदात को अंजाम देने से भी बाज नहीं आया।

Web Title: With this actress, this man has done dirty work, arrested in the encounter ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया