चुनाव में तेजस्वी ने जिन्हें पूछा तक नहीं, अब उन्हीं के साथ करेंगे हार की समीक्षा!


ABHIMANYU VERMA 26/05/2019 16:09:14
36 Views

Patna. लोकसभा चुनाव में मिली करारी शिकस्त के बाद विपक्षी दलों में हार को लेकर मंथन जारी है। ऐसा ही कुछ माहौल बिहार में भी देखने को मिला रहा है। यहां पर आरजेडी और 'हिंदुस्तान आवाम मोर्चा' (हम) जैसी पार्टियां अब हार की समीक्षा करेंगी। 

Tejaswi Yadav will review meeting on RJD

जानकारी के मुताबिक लालू की पार्टी आरजेडी हार को लेकर दो जगहों पर समीक्षा बैठक करेगी। पहली बैठक लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव 27 मई को पार्टी कार्यालय में अपने समर्थकों के साथ समीक्षा करेंगे। वहीं, दूसरी बैठक तेजस्वी यादव 28 मई को पटना में स्थित राबड़ी आवास पर करेंगे। 

यह भी पढ़ें:-...राहुल गांधी ने वरिष्ठ नेताओं पर नाराजगी की जाहिर ,कहा पार्टी से बढ़कर पुत्र मोह

सूत्रों की माने तो तेजस्वी बैठक में आरजेडी के वरिष्ठ नेताओं के साथ रघुवंश सिंह, जगदानंद सिंह, रामचन्द्र पूर्वे, अब्दुल बारी सिद्दीकी, शिवानंद तिवारी जैसे दिग्गज नेता भी मौजूद रहने वाले हैं। 

इसमें सबसे दिलचस्प बात यह है कि इन नेताओं को तेजस्वी ने पूरे चुनाव में पूछा तक नहीं और अब इन्हीं के साथ बैठकर हार की समीक्षा करेंगे? 

Web Title: Tejaswi Yadav will review meeting on RJD's defeat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया