चुनाव में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले 237 पुलिसकर्मियों को एसएसपी ने दिया प्रशस्ति पत्र


SUJEET KUMAR 26/05/2019 15:58:18
98 Views

Lucknow. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने लोकसभा चुनाव- 2019 शांतिपूर्वक संपन्न होने पर चुनाव में लगी पूरी पुलिस फ़ोर्स की प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने चुनाव में महत्वपूर्ण योगदान देने वाले 237 पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र दिया। 

lucknow ssp Kalanidhi Naithani Lok Sabha Chunav 2019

लोकसभा चुनाव-2019 को सकुशल सम्पन्न करना पुलिस फोर्स के लिए एक बेहद चुनौती पूर्ण था। यहीं कारण था कि चुनाव के दौरान बरते जाने वाली विभिन्न प्रकार की सावधानियों की रूपरेखा एसएसपी कलानिधि नैथानी ने खुद तैयार की थी और समय-समय पर पुलिस फोर्स की ब्रीफिंग कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। 

lucknow ssp Kalanidhi Naithani Lok Sabha Chunav 2019
जिसके अनुपालन में जनपद लखनऊ की पुलिस फोर्स ने आदर्श चुनाव आचार संहिता लगते ही अभियान चलाकर विभिन्न पार्टियों के लगे पोस्टर-बैनर, वाहनों पर लगे पार्टियों के झण्डे, वाहनों में लगी काली फ़िल्म, आबकारी अधिकारी से संबंधित निरोधात्मक कार्यवाही की। 

lucknow ssp Kalanidhi Naithani Lok Sabha Chunav 2019

साथ ही जनपद के सभी थानों में शातिर किस्म के अपराधियों को चिन्हित कर उनके खिलाफ निरोधात्मक कार्यवाही की गई। वहीं कई शातिर अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई।

लखनऊ की पुलिस फोर्स ने न केवल जनपद लखनऊ के लोक सभा चुनाव-2019 में अपना मत्वपूर्ण योगदान दिया बल्कि विभिन्न चरणों मे विभिन्न जिलों में जाकर अनुशासित रहकर लोकसभा चुनाव-2019 को सकुशल सम्पन्न कराया जिसकी प्रसंशा वहां के उच्च अधिकारियों द्वारा की गई।

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने पुलिस फोर्स का चुनाव में अनुशासित रहकर पूरे समर्पित भाव से लोकतंत्र के महापर्व लोक सभा चुनाव-2019 को भयमुक्त और पारदर्शी वातावरण में सकुशल सम्पन्न कराने में मत्वपूर्ण योगदान देने वाले  237 पुलिस अधिकारियों व कर्मचारियों का उत्साहवर्धन करते हुए उनकी प्रशंसा की तथा उन्हें प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित कर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

 

 

Web Title: lucknow ssp Kalanidhi Naithani Lok Sabha Chunav 2019 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया