एनडीए की एतिहासिक जीत के बाद पहली बार गुजरात पहुंचे पीएम मोदी,मां से लेंगे आशीर्वाद


RAGHVENDRA CHAURASIA 26/05/2019 19:38 PM
18 Views

Ahmedabad. एनडीए की एतिहासिक जीत के बाद पीएम मोदी पहली बार अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे। पीएम ने अहमदाबाद एयरपोर्ट के बाहर सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। इसके बाद पीएम ने अपने पुराने खानपुर स्थित बीजेपी कार्यालय पहुंचे। जहां कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

PM Narendra Modi arrives in Gujarat for the first time after NDA

अहमदाबाद में पीएम ने कहा सूरत की घटना से आहत हूं

पीएम मोदी ने अहमदाबाद में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सूरत की घटना से बहुत आहत हूं। कई परिवार के चिराग बुझ गए। कई मां के अरमान बह गए। भगवान पीड़ित परिवार को दुख सहने की क्षमता दे। पीएम ने कहा कि राज्य सरकार ने अपना कर्तव्य निभाया। पीएम ने कहा कि आगे इस तरह की घटना न हो पाए इसके ​उपाय किए जाए। पीएम ने कहा कि बीजेपी की प्रचंड जीत एक मौका है मगर सूरत की घटना के कारण उत्साह नहीं। पीएम ने 2012 विजयी रैली का जिक्र किया। पीएम ने कहा कि गुजरात की धरती को ​शीश झुकाकर नमन करता हूं। पीएम ने कहा कि 2014 में आपने गुजरात से मेरी विदाई की है। पीएम ने कहा कि आपके संस्कारों को आगे बढ़ा रहा हूं।

गांधी नगर में मां का लेंगे आशीर्वाद

पीएम मोदी सभा करने के बाद गांधीनगर जाएंगे। जहां वह अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेंगे। इसके बाद राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे। सोमवार को वह अपने संसदीय क्षेत्र काशी जाएंगे। जहां गंगा मां की पूजा-अर्चना करेंगे।

 

Web Title: PM Narendra Modi arrives in Gujarat for the first time after NDA's historic victory ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया