मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

मोदी सरकार के सत्ता में लौटने के बाद शेयर बाजार इस हफ्ते बना सकता है नए रिकॉर्ड


NAZO ALI SHEIKH 27/05/2019 09:25 AM
24 Views

New Delhi. मोदी सरकार ने लोकसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत केसाथ जीत हासिल की है। वहीं बीजेपी के सत्ता में वापसी से उत्साहित शेयर बाजार ने पिछले हफ्ते कई रिकॉर्ड अपने नाम किए। बाजार विश्लेषकों का मानना है कि इस सप्ताह भी निवेशकों का यह उत्साह जारी रहेगा। जिसके चलते बाजार नए इस हफ्ते भी रिकॉर्ड बना सकता है। 

यह भी पढ़ें... ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश

After returning to power in the Modi government, the stock market can make new records this week

मोदी सरकार के सत्ता में वापपसी से कारोबार जगत की उम्मीदें एक बार फिर बढ़ गई हैं यही वजह है कि पिछले सप्ताह के आखिरी कारोबारी दिन शुक्रवार को सेंसेक्स और निफ्टी अपने सबसे हाई लेवल पर बंद हुए थे। 

After returning to power in the Modi government, the stock market can make new records this week

यस सिक्योरिटीज के अध्यक्ष और प्रमुख शोधकर्ता अमर अंबानी का कहना है कि शेयर बाजार भरोसा चाहता है और भाजपा के मजबूत जनादेश से निवेशकों को अगले पांच वर्षों के लिए स्थिर सरकार, प्रशासन और विकास के एजेंडे लागू रहने की उम्मीद है।

बाजार में यह भरोसा आने वाले दिनों में भी कायम रहेगा। हालांकि, वैश्विक तनाव, कंपनियों की आय, नकदी तरलता की स्थिति जैसे कारकों का भी बाजार पर कुछ हद तक असर दिखेगा।

Web Title: After returning to power in the Modi government, the stock market can make new records this week ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया