मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

अमेठी में सुरेन्द्र सिंह के हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा : भाजपा


GAURAV SHUKLA 27/05/2019 10:03:30
62 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डा0 महेन्द्र नाथ पाण्डेय एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने भाजपा नगर कार्यसमिति सदस्य, अमेठी बरौलिया गांव के निवासी सुरेन्द्र सिंह के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की। 

bjp ne kaha surendra singh ke hatyaro ko baksha nahi jayga
डा0 पाण्डेय ने कहा कि अमेठी में दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से सुरेन्द्र सिंह की हत्या कर दी गई थी। मैं उनके परिवार को भरोसा दिलाता हूॅ कि पुलिस शीघ्र ही अपराधियों को ढूंढ निकालेगी। उन्होंने कहा कि हत्यारों को बख्शा नहीं जायेगा। 
डा0 पाण्डेय ने दिवंगत सुरेन्द्र सिंह की आत्मा की शांति तथा इस अपार दुख की घड़ी में परिवार को दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की। उन्होंने कहा कि भाजपा परिवार इस अपार दुःख में सुरेंद्र सिंह के परिवार के साथ है। 

Web Title: bjp ne kaha surendra singh ke hatyaro ko baksha nahi jayga ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया