मुख्य समाचार
पाकिस्तान: आतंकी हाफिज का कानूनी पैतरा, कोर्ट को बताया लश्कर से नहीं कोई वास्ता  जापानी इंसेफलाइटिस पर योगी सरकार ने हासिल की बड़ी कामयाबी : भाजपा लखनऊ: HDFC बैंक का कारनामा, अवैध तरीके से ग्राहकों से वसूल रहा रुपए मुख्यमंत्री ने बाल श्रम से मुक्ति के लिए जनप्रतिनिधियों से मांगा सहयोग हरियाणा की बेटी बनेगी इस पाक क्रिकेटर की दुल्हन... एयरस्ट्राइक के समय ही पूरे युद्ध के लिए तैयार थी भारतीय सेना जनता की समस्याओं का किया जाए त्वरित गति से निदान : केशव प्रसाद वृक्षारोपण के साथ ही पौधों को सुरक्षित एवं संरक्षित करना सभी की जिम्मेदारी : मंत्री  मिशन चंद्रयान-2: भारत को मिली बड़ी उपलब्धि शुरू होने जा रहा देश का पहला वैदिक शिक्षा बोर्ड, रामदेव होंगे अध्यक्ष यूपी में बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम, जानें कितना हुआ महंगा अगस्ता वेस्टलैंड केस: कमलनाथ के भांजे को ED ने किया गिरफ्तार सफारी से टक्कर 2 दोस्तों की हत्या : 3 अभियुक्त गिरफ्तार, अन्य की तलाश जारी आर्थिक सुस्ती पर रघुराम राजन ने जताई चिंता, कहा-सरकार जल्द करे सुधार अभी-अभी: नहीं रहे कांग्रेस के ये दिग्गज नेता, पार्टी में मचा कोहराम
 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर पलटी तेज रफ्तार कार, 2 की मौत, 4 घायल


GAURAV SHUKLA 27/05/2019 10:10:58
64 Views

Lucknow. जनपद फिरोजाबाद क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर रविवार को एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए हैं।

agra lucknow expressway par palti car
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, कानपुर के किदवई नगर निवासी बैट्री कारोबारी छेदालाल गुप्ता अपने परिवार के साथ केदारनाथ धाम की यात्रा पर गए थे। रविवार को ये लोग कार से वापस आ रहे थे। तभी फिरोजाबाद में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर नशीरपुर कट के नजदीक उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और चार लोग घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। सभी लोग एक ही परिवार के हैं। इस दुर्घटना में कारोबारी छेदालाल गुप्ता, उनकी पुत्र वधू जया गुप्ता की मौत हो गई, जबकि बेटा गौरव, गौरव के पुत्र और पुत्री एवं कार चालक आदित्य गुप्ता घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Web Title: agra lucknow expressway par palti car ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया