मुख्य समाचार
शुद्ध जीवन जीने के लिए पेड़ लगाना जरूरी जानिए, कैसे बढ़ाएंं पलकों और होठों की खूबसूरती बिना सर्जरी ? कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीएम की महारैली, कर सकते हैं ये बड़ा फैसला तेजस्वी के समर्थन में राबड़ी उठाया ये बड़ा कदम, परास्त हो गए सारे बागी प्लास्टिक के खिलाफ पीएम ने छेड़ी जंग, 10 लाख लोगों को करेंगे... मुख्यमंत्री से नहीं मिल सका दुनिया का सबसे लम्बा आदमी कांग्रेस पूरे प्रदेश में मनायेगी स्व0 राजीव गांधी की 75वीं जयन्ती अखिलेश ने दिया ऐसा बयान, किसान और जवान कर रहे सलाम! बाबा विश्वनाथ के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश पर लगी रोक, दरवाजे से ही करना होगा जलाभिषेक पहलू खां मामले में मायावती ने लिया बड़ा फैसला, सरकार से समर्थन... बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  बड़ी खबर : हमलावर हुईं बसपा सुप्रीमो, कहा- आत्महत्या तक को मजबूर हो...  कर्नाटक: कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले यह विधायक सुर्खियों में, जानिए क्या है वजह मलेशिया में आयोजित तीसरे वर्ल्ड कांग्रेस को संबोधित करेंगी एमिटी की प्रोफेसर सुनीला धनेश्वर   कश्मीर के हालात पर सच को सामने नहीं आने देना चाहती योगी-मोदी की सरकार : भाकपा (माले) यूपी में मेरठ, प्रयागराज व खीरी से अवैध शराब बरामद
 

अमेठी के बाद पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या


GAURAV SHUKLA 27/05/2019 10:40:25
71 Views

Lucknow. लोकसभा चुनाव खत्म होने के बाद से ही यूपी समेत अन्य राज्यों में भी चुनावी हिंसा का दौर जारी है। ताजा मामला पश्चिम बंगाल के नॉर्थ-24 परगना जिले के भाटरपारा का है, जहां बीती रात एक बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या कर दी गयी। जिस कार्यकर्ता की हत्या हुई है उसकी पहचान चंदन शॉ के तौर पर हुई है। 

amethi ke baad paschim bangal me bjp karyakarta ki goli markar hataya
इस घटना के बाद सत्तारूढ़ टीएमसी ने हमले के आरोप को खारिज किया है। बता दें कि चुनाव के दौरान कई बार बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ता आमने सामने आए थे और उनमें हिंसक झड़प देखने को मिली थी।

इस कड़ी में पिछले हफ्ते ही नदिया जिलमें में 23 वर्षीय एक कार्यकर्ता की भी गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। यह घटना शुक्रवार को चकदाहा कस्बे में रात तकरीबन दस बजे हुई थी। पुलस के अनुसार 23 वर्षीय संतु घोष को उस दौरान गोली मारी गयी थी जब वह एक फोन कॉल के बाद घर से बाहर निकले थे। आनन फानन में संतु को अस्पताल ले जाया गया था जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। वह इस घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय राजमार्ग 34 भी बाधित किया गया था। 

amethi ke baad paschim bangal me bjp karyakarta ki goli markar hataya
यूपी के अमेठी में भी हुई थी बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या 
पश्चिम बंगाल के अलावा यूपी के अमेठी में भी स्मृति ईरानी के करीबी पूर्व प्रधान की हत्या का मामला सामने आया था। हत्या की इस वारदात के सामने आने के बाद नवनिर्वाचित सांसद ने न सिर्फ पूर्व ग्राम प्रधान के घर पहुंच परिजनों को ढ़ांढस बंधाया था बल्कि मृतक सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा भी दिया था। 

Web Title: amethi ke baad paschim bangal me bjp karyakarta ki goli markar hataya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया