वाराणसी: बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी


ABHIMANYU VERMA 27/05/2019 11:09 AM
20 Views

Varanasi. लोकसभा चुनाव में शानदार जीत हासिल करने के बाद नरेंद्र मोदी 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। इससे पहले वह सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। जहां पर प्रधानमंत्री मोदी ने काशी विश्व नाथ के दर्शन किए और पूजा अर्चना की। इस दौरान भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत कई नेता मौजूद हैं। 

Prime Minister Narendra Modi visited Varanasi in Varanasi

वाराणसी में प्रधानमंत्री मोदी पुलिस लाइन से काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए रवाना हुए। इस दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए भारी जन सैलाब उमड़ पड़ा। वहीं, प्रधानमंत्री मोदी ने भी रास्ते में लोगों का अभिवादन किया।

Prime Minister Narendra Modi visited Varanasi in Varanasi

यह भी पढ़ें:-...सोनिया का भावुक पत्र- रायबरेली की जनता और सपा-बसपा को कहा धन्यवाद

इसके बाद सड़क मार्ग से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंचे। जहां पर मोदी ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ पूजा की।

Prime Minister Narendra Modi visited Varanasi in Varanasi

इसके बाद वह भाजपा के कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करेंगे।प्रधानमंत्री की मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए हैं। मोदी का काफिला जिन जगहों से गुजारेगा उन जगहों पर अर्धसैनिक और विशेष सुरक्षा दल के कर्मी बड़ी संख्या में तैनात किये गये हैं।

Web Title: Prime Minister Narendra Modi visited Varanasi in Varanasi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया