मुख्य समाचार
स्कूल बस ने युवक को मारी टक्कर हुई मौत, चालक फरार  बच्चा चोर गिरोह के शक में चार साधु वेशधारियों को ग्रामीणों ने पकड़ा कुंभ के प्रचार-प्रसार के नाम पर कारोबारी से हुई ठगी  गाड़ी से रौंदकर 2 की हत्या मामले में चौकी प्रभारी हुए लाईन हाजिर, इन जगहों पर बरती गयी लापरवाही  अलर्ट: तमिलनाडु में घुसे लश्कर के 6 आतंकी  पत्नी की हत्या के मामले में फंसा BJP के पूर्व विधायक का बेटा, हो सकती है गिरफ्तारी गो उत्पादों के साथ पंचगव्य का प्रचार प्रसार करेगा उत्तर प्रदेश गो सेवा आयोग परिवार के साथ ईडी दफ्तर पहुंचे राज ठाकरे, मुंबई के कई इलाकों में धारा 144 लागू मौरंग मंडी के पास हुआ विवाद, घायलों को भेजा गया अस्पताल  वृंदावन में बांके बिहारी मेरे बांके बिहारी पोस्टर का हुआ विमोचन दुनिया का सबसे बड़ा ऑफिस अमेजन के नाम, 15 हजार कर्मचारी करेंगे काम लखनऊ नगर निगम पर सफाई कर्मचारियों का धरना आज महिलाओं के साथ उत्पीड़न करने वालो के विरूद्ध सख्त कार्यवाही सुनिश्चित करें : भारती घूस लेते रंगे हाथों पकड़ा गया लेखपाल, लखनऊ ले गई एंटी करप्शन टीम
 

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा, 24 युवक-युवतियां गिरफ्तार


RAJNISH KUMAR 27/05/2019 11:41:12
80 Views

New Delhi. दिल्ली, एनसीआर सहित देश के बड़े शहरों में देह व्यापार का धंधा खूब फल फूल रहा है। अब देह व्यापार की खबर दिल्ली से सटे शहर गुरुग्राम से आई है, यहां पॉश इलाके सुशांत लोक फेज-3 में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट धड़ल्ले से चल रहा था, जब पुलिस पहुंची तो आस-पास के लोग भी दंग रह गए। पुलिस ने छापेमारी कर 6 युवतियों सहित 24 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Sex Racket ka khulasa

नवभारत टाइम्स के मुताबिक, गुरुग्राम के पॉश इलाके सुशांत लोक फेज-3 में राजीव यादव ने 60 हजार रुपए में मकान किराये पर ले रखा था। इस मकान में देह व्यापार का धंधा खुलेआम चल रहा था, लेकिन किसी को कानोंकान खबर तक नहीं लगी। खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी पर महिला इंस्पेक्टर के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की तो लोग दंग रह गए।

पुलिस के मुताबिक, छापेमारी के दौरान राजीव यादव और गुरुमीत सिंह फरार होने में सफल रहे। वहीं, पुलिस ने छह युवतियों सहित 24 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इसमें से कुछ लोग आपत्तिजनक हालात में थे। इसके साथ ही कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी बरामद हुई है।

Sex Racket ka khulasa

बताया जा रहा है कि जो युवतियां गिरफ्तार की गई हैं, उनकी उम्र 25 से 30 साल के बीच है। ये सभी सुलतानपुरी, प्रीतमपुरा, रोहिणी और तुगलकाबाद की रहने वाली हैं। जबकि जो युवक पकड़े गए है, वे व्यापारी, इंजीनियर और अन्य अन्य बड़ी कम्पनियों में कार्यरत हैं।

 

Web Title: Sex Racket ka khulasa ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया