मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

सोनिया ने पत्र लिख किया सभी को भावुक, कहा- लड़ाई में कभी पीछे नहीं


NAZO ALI SHEIKH 27/05/2019 12:20:08
26 Views

New Delhi. लोकसभा चुनाव 2019 में बीजेपी को ऐतिहासिक जीत हासिल हुई है। वहीं, विपक्ष को लोकसभा में न के बारबर सीटें मिलने से होश उड़े हुए हैं। राहुल गांधी सहित अन्य दिग्गज नेता इस्तीफे की पेशकर भी कर चुके हैं। वहीं, कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी ने सपा बसपा को पत्र लिखते हुए आभार जताया है। सोनिया ने योगदान के लिए सभी को धन्यवाद कहा हैं।

यह भी पढ़ें... ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा

Sonia wrote a letter to all, passionate, never said - never back in battle

सोनिया ने यह भी कहा कि लड़ाई कितनी भी लंबी हो वह कभी पीछे नहीं रहेंगी। गौरतलब है कि सोनिया ने रायबरेली से बीजेपी प्रतिद्वंदी का मात दिया है। 24 मई को सोनिया ने अपने क्षेत्रवासियों सपा बसपा व अन्य दलों का पत्र लिखते हुए आभार जताया और धन्यवाद दिया। अपने सांसदीय क्षेत्र रायबरेली की जनता को लिखा कि हार के बाद भी उनको विश्वास है।

कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं सपा, बसपा, स्वाभिमान दल व अन्य का जिज तरह से चुनाव में सहयोग रहा वह उनकी आभारी हैं। उनका जीवन सभी के लिए एक खुली किताब की तरह है। सभी उनके परिवार की तरह ही हैं। आप सभी से मुझको हिम्मत आत्मविश्वास और हौसला मिलता है। जो हिम्मत आप सब से मिलता है, वही जीवन की असली धरोहर है। रायबरेली की जनता के हितों का ख्याल रखने के लिए हमेशा प्रयास किया।

सोनिया ने कहा कि उनको मालूम हे, आने वाले दिन और भी मुश्किल भरे होंगे। इसके बाद भी उनको पूरा भरोसा है कि जनता के समर्थन सहयोग और ताकत के भरोस ही कांग्रेस सभी चुनौतियों को पूरा कर लेगी।

वह वचन देती हैं कि लड़ाई कितनी भी लंबी क्यों नहीं हो आपको वचन देती हूं कि देश के बुनियादी मूल्यों की रक्षा के लिए मैं  अपना सर्वस्व कुर्बान करने में कभी पीछे नहीं हटूंगी।' 'आपसे मिले प्रेम, स्नेह और समर्थन के लिए मैं आपको दिल से धन्यवाद देती हूं।'

Web Title: Sonia wrote a letter to all, passionate, never said - never back in battle ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया