इस सिंगर को मिला था राजनीतिक पार्टी से ऑफर, पीएम मोदी के लिए गा चुके हैं गाना


NAZO ALI SHEIKH 27/05/2019 12:27:00
96 Views

Mumbai. सिंगर सोनू निगम को आज कौन नहीं जानता। अपने आवाज की जादू से देश ही नहीं विदेशों में भी वह छाए रहते हैं। फिल्मी दुनिया में सोनू अपनी अलग पहचान तो बना चुके हैं, लेकिन राजनीतिक और सामाजिक चर्चाओं में भी वह पीछे नहीं रहते। हमेशा इन गंभीर मुद्दों पर भी अपनी राय देते रहते हैं। सोनू सामजिक कार्यों से जुड़ी सस्थाओं के लिए चैरिटी भी बढ़चढ़ कर करते हैं। 

This Bollywood singer got the political party s offer, singing for PM Modi sing

सोनू निगम बेहद ही बेबाक तरीके से पूछे गए सवालों का जवाब देते हैं। राजनीति को लेकर जब उनसे सवाल किया गया तो कहा कि वह अभी राजनीति में आने को तैयार नहीं हैं। राजनीति में आने का मौका उनको मिला था। लेकिन उन्होंने बड़े ही सम्मान के साथ इस ऑफर को ठुकरा दिया। हालांकि, किस राजनीतिक पार्टी से उनको ऑफर मिला था इसका जिक्र नहीं कया। 

सोनू निगम का यह बयान आते ही अब फैन्स को बेसब्री से इस बात कर इंतजार है कि अखिर किस पार्टी से उनको राजीनिति में आने का ऑफर मिला था। बता दें कि सोनू निगम ने पीएम नरेन्द्र मोदी को जीत पर बधाई दी है। सोनू के वर्क फ्रंट को लेकर बात की जाए तो पीएम मोदी की बायोपिक में अपनी आवाज का जादू बिखेर चुके हैं। उन्होंने पुलवामा में आतंकी हमले को लेकर बड़ी बात बोली थी।

सोनू ने मीडिया कॉन्क्लेव में बेबाकी से आतंकी हमले को लेकर जवाब दिया था कि पाकिस्तान के साथ जंग करने की बात तो सब करते हैं, लेकिन सेना में जाने की बात कोई क्यों नहीं करता। जो लोग जंग की बात करते हैं, शायद उनको ये नहीं पता कि जंग क्या होता है। कोई भी जंग महज सीमाओं तक ही नहीं होती। यह हमारे पास भी आ सकती है। जंग होगी जो वस्तुओं के दाम भी बढ़ेगे फिर लोग सरकार को दोषी देंगे की मंहगाई बढ़ रही है। लड़ाई लड़ना इतना आसान नहीं होता है। 

Web Title: This Bollywood singer got the political party s offer, singing for PM Modi sing ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया