सुप्रीम कोर्ट ने बसपा सांसद अतुल राय को गिरफ्तारी से छूट देने से किया इनकार


RAGHVENDRA CHAURASIA 27/05/2019 13:11:27
73 Views

New Delhi. सुप्रीम कोर्ट ने सोमवार को बसपा के नवनिर्वाचित सांसद अतुल रायत को दुष्कर्म मामले में गिरफ्तारी से छूट देने से इनकार कर दिया है। बसपा सांसद पर बनारस की एक छात्रा ने दुष्कर्म और अपहरण का आरोप लगाया है।

Supreme Court rejects BSP MP Atul Rai from exemption from arrest

मुख्य न्यायाधीश की पीठ ने कहा कि इस मामले की सुनवाई के पक्ष में नहीं

सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश रंजन गोगोई और न्यायमूर्ति अनिरुद्ध बोस की अवकाश पीठ ने कहा कि वह अतुल राय को गिरफ्तारी से राहत देने वाली याचिका पर सुनवाई करने के पक्ष में नहीं हैं। इससे पहले भी अदालत अतुल राय को गिरफ्तारी से अंतरिम छूट देने से इनकार कर दिया है। वहीं बसपा सांसद अतुल राय के वकील ने कहा कि यूपी में अग्रिम जमानत का कोई प्रावधान नहीं है,इसलिए न्यायालय ने गिरफ्तारी से छूट देने का अनुरोध करने वाली राय की याचिका 8 मई को ठुकारा दी थी।

Supreme Court rejects BSP MP Atul Rai from exemption from arrest

एक मई को छात्रा ने दुष्कर्म का मामला

बनारस में एक कॉलेज की छात्रा ने एक मई को अतुल राय के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। छात्रा ने अतुल राय पर आरोप लगाया है कि वह अपनी पत्नी से मिलवाने की बात कर रहे थे और इसी लिए मुझे घर लेकर गए मगर वहां मेरे साथ दुष्कर्म किया। 

 

 

Web Title: Supreme Court rejects BSP MP Atul Rai from exemption from arrest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया