मुख्य समाचार
किसी दुर्घटना के इंतजार में चार दिन से पड़ा आंधी में गिरा यह पेड़ पहले निर्माण, अब चारे के नाम पर गोशालाओं में प्रधान कर रहे फर्जीवाड़ा इसरो की तैयारियां पूरी, सोमवार को होगा चंद्रयान-2 का प्रक्षेपण  कम नहीं हो रहीं आज़म खान की मुसीबतें, 3 और एफआईआर दर्ज छोटी सी गलती एक्टर को पड़ी भारी, 14 दिन की न्यायिक हिरासत में सोनभद्र: सीएम के दौरे को लेकर पुलिस ने कसा शिकंजा, पूर्व विधायक समेत कई कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी  सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता, देखें सिजलिंग तस्वीरें लखनऊ: मुठभेड़ में टिंकू नेपाली गैंग के सरगना समेत तीन गिरफ्तार, दो सिपाही जख्मी मलाइका की सिजलिंग फोटो देख खुद पर काबू नहीं रख पाए आर्जुन कपूर, कर दिया ऐसा कमेंट... यूपी में बदमाशों के हौसले बुलंद, भाजपा नेता को गोलियों से भूना दो पुलिस कर्मियों की हत्या कर भागे कैदियों में एक को मुठभेड़ में पुलिस ने किया ढेर
 

UGC NET अभ्यर्थियों का एडमिट कार्ड आज होगा जारी, ये है पूरी जानकारी


NAZO ALI SHEIKH 27/05/2019 15:47:28
57 Views

New Delhi. UGC NET की परीक्षा के लिए जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, उनके लिए खुशी भरी खबर है कि 27 मई को एडमिट कार्ड जारी कर दिया जाएगा। आवेदन के बाद लाखों अभ्यर्थियों को प्रवेश पत्र का बेसब्री से इंतजार था। अभ्यर्थियों का लंबा इंतजार आज खत्म हो जाएगा। 

Admit card of UGC NET candidates will be released today, this is the complete information

अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर प्रिंट आउट ले सकेंगे। बताते चलें कि  NTA या नेशनल टेस्टिंग एजेंसी द्वारा गत 15 मई को ही प्रवेश पत्र जारी किए जाने थे। लेकिन किसी कारण से नहीं किया जा सका था। अब 27 मई को प्रवेश पत्र जारी कर दिए जाएंगे। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर ध्यान बनाए रखें। 

रिपोर्ट के मुताबिक NTA UGC NET अभ्यर्थियों की परीक्षा जून महीने के तीसरे या अंतिम सप्ताह में आयोजित करा सकता है। ऐसे में अभ्यर्थी प्रवेश पत्र प्राप्त कर तैयारी में जुट जाएं। गौतलब नेट परीक्षा विश्वविद्यालयों और कॉलेजों में शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर पात्रता की परीक्षा होती है। नेट पास करने के बाद अभ्यर्थी कहीं भी विश्वविद्यालयों महाविद्यालयों में शिक्षण कार्य कर सकते हैं। 

अभ्यर्थी प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट ntanet.nic.in पर जाएं। यहां आपको होमपेज पर ही NTA NET प्रवेश पत्र लिंक मिलेगा। इस पर क्लिक करें। आपसे जरूरी जानकारियां मांगी जाएंगी उसे दर्ज करते ही आपका प्रवेश पत्र कंप्यूटर स्क्रीन पर सामने आ जाएगा। आप प्रवेश पत्र डाउनलोड कर प्रिंट आउट प्राप्त कर सकेंगे।

Web Title: Admit card of UGC NET candidates will be released today, this is the complete information ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया