मुख्य समाचार
बाढ़ और बारिश से बेस्वाद हुई दाल, टमाटर हुआ लाल, इन सब्जियों के बढ़े 50 फीसदी दाम मॉब लिंचिंग पर सपा सांसद का बड़ा बयान, कहा- पाकिस्तान न जाने की सजा भुगत रहे हैं मुसलमान अब इस दिग्गज ने की प्रियंका के नाम की वकालत बाढ़ से बेहाल असम-बिहार, ताजा तस्वीरों में देखें तबाही का मंजर पीड़ितों ने कौन सा अपराध किया जो उन्हें मुझसे मिलने से रोका जा रहा : प्रियंका AKTU : यूपीएसईई – 2019 की काउंसलिंग का तीसरा चरण आज से शुरु ICC के फैसले से सदमे में जिम्बाब्वे की टीम प्लेसमेंट ड्राइव में 5 से 7 लाख के पैकेज के साथ आई कंपनी, 120 छात्र-छात्राओं ने किया प्रतिभाग मंचीय कविता के आखिरी स्तम्भ थे नीरज : लक्ष्मी नारायण चौधरी एजाज खान के अरेस्ट होने के बाद ट्वीटर पर छाए मीम्स- यूजर्स बोले... ग्रामीण क्षेत्रों में भी किया जाना चाहिए मैंगो फूड फेस्टिवल का आयोजन : डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तेजबहादुर की याचिका पर पीएम मोदी को नोटिस हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

कांग्रेस के लिए राहत की खबर, इस शर्त पर अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे राहुल


ABHIMANYU VERMA 28/05/2019 09:57 AM
2218 Views

New Delhi. इस्तीफे की जिद पर अड़े राहुल गांधी आखिरकार कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए मान गए हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और अहमद पटेल के साथ कई दौर की मीटिंग के बाद वह राजी हुए हैं। साथ ही उन्होंने अध्यक्ष पद पर बने रहने के लिए अपनी कुछ शर्तें भी रखीं हैं।

in condition Rahul Gandhi to remain Congress presidential position

बता दें कि 25 मई को राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्य समिति की बैठक में कहा था कि वो कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष नहीं रहना चाहते। साथ ही राहुल ने चुनाव में पार्टी की खराब प्रदर्शन की ज़िम्मेदारी लेते हुए कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफे की पेशकश की थी। हालांकि समिति ने उनके इस्तीफे को खारिज कर दिया था।

यह भी पढ़ें:-...अमित शाह मंत्री बने तो ये होंगे भाजपा के नए अध्यक्ष!

सूत्रों की माने तो इस्तीफा खारिज होने के बावजूद राहुल कांग्रेस अध्यक्ष के पद पर न बने रहने की जिद पर अड़े हुए थे। जिसके बाद कांग्रेस नेता को मनाने में जुटे हुए थे। वहीं, प्रियंका गांधी और अहमद पटेल की राहुल के साथ कई दौर की बैठक के बाद सहमति बन पायी। 

Web Title: in condition Rahul Gandhi to remain Congress presidential position ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया