RJD के इस नेता ने दी पार्टी तोड़ने की धमकी, कहा- तेजस्वी दें इस्तीफा नहीं तो...


ABHIMANYU VERMA 28/05/2019 11:10:10
275 Views

Patna. लोकसभा चुनाव में शर्मनाक हार के बाद आरजेडी में बगावत के सुर तेज होते सुनाई पड़ रहे हैं। पार्टी के नेता अब तेजस्वी यादव के अनुभव और नेतृत्व पर सवाल खड़े करने लगे हैं। दरअसल, पटना के गायघाट से विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष पद से हटाने की मांग की है। साथ ही उन्होंने बागवत करने की धमकी भी दी है। 

MLA Maheshwar Yadav demanded the resignation of Tejaswi Yadav as opposition leader

विधायक महेश्वर प्रसाद यादव ने कहा है कि तेजस्वी यादव को नेता प्रतिपक्ष पद से इस्तीफा दे देना चाहिए और उनकी जगह पर किसी वरिष्ठ नेता को प्रतिपक्ष का नेता बनाना चाहिए। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि ऐसा न करने पर पार्टी में बगावत होगी। उनके साथ आरजेडी के बहुत सारे विधायक हैं। वह विधानसभा में अलग गुट बनाकर विरोध करेंगे। 

लालू पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए महेश्वर ने कहा कि नीतीश कुमार के सीएम बनने के दौरान पार्टी के मात्र 4 सांसद और 22 विधायक थे। उन्होंने कहा कि साल 2015 में नीतीश के साथ आने पर 80 सीट मिली। लालू ने फिर परिवारवाद किया और अपने दोनों बेटे को डिप्टी सीएम और दूसरे को नम्बर 2 मंत्री बनाए रखा। 

MLA Maheshwar Yadav demanded the resignation of Tejaswi Yadav as opposition leader

यह भी पढ़ें:-...कांग्रेस के लिए राहत की खबर, इस शर्त पर अध्यक्ष पद पर बने रहेंगे राहुल

आरजेडी विधायक ने आगे कहा कि वर्तमान समय में पार्टी जीरो पर आउट हो गई। भविष्य में पार्टी का इससे भी बुरा हाल होने वाला है। 

बता दें कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी 19 सीटों पर चुनाव लड़ी थी लेकिन वह एक भी सीट नहीं जीत पायी। बिहार में कुल 40 सीटों में से एनडीए ने 39 सीटों पर जीत दर्ज की है। एक सीट पर कांग्रेस के उम्मीदवार ने जीत दर्ज की है। 

Web Title: MLA Maheshwar Yadav demanded the resignation of Tejaswi Yadav as opposition leader ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया