कांग्रेस की करारी हार के बाद इस्तीफे पर अड़े हैं राहुल गांधी,प्रियंका गांधी भाई को मनाने पहुंची


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/05/2019 13:13 PM
80 Views

New Delhi. आम चुनाव में कांग्रेस की करारी हार के बाद राहुल गांधी इस्तीफे पर अड़े हैं। भाई को मानने के लिए प्रियंका गांधी उनके घर पहुंची हैं। इस दौरान पा​र्टी के तमाम दिग्गज नेता राहुल के घर पर मौजूद हैं। राहुल के घर पर पिछले कई दिन से नेता उन्हें मनाने में जुटें हैं मगर वह मानने को तैयार नहीं हैं।

Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi climbs on resignation after defeat

सुरजेवाला ने कहा राहुल के घर पर मंगलवार शाम बैठक होगी

कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने एक निजी चैनल को जानकारी दी कि राहुल गांधी ने कांग्रेस के बड़े नेताओं की बैठक बुलाई है। कांग्रेस अध्यक्ष के घर पर मंगलवार शाम साढ़े चार बजे बैठक होगी। सुरजेवाला ने कहा है कि राहुल पार्टी के अध्यक्ष बने रहेंगे।

अशोक गहलोत से नहीं मिले राहुल गांधी

कांग्रेस को भले ही पूरे देश में हार मिली हों मगर राहुल गांधी मध्य प्रदेश व राजस्थान के परिणाम से ज्यादा दुखी हैं। इसी वजह से राहुल गांधी ने सोमवार को अशोक गहलोत से मुलाकात करने से इनकार कर दिया। सूत्रों के मुताबिक राहुल ने 11 बजे तक गहलोत को मिलने का समय दिया था मगर उनसे मिलने के लिए इनकार कर दिया था। ध्यान रहे कि राहुल गांधी ने कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक में कमलनाथ व अशोक गहलोत से नाराज हैं। राहुल ने कहा कि पुत्रमोह के कारण पार्टी हित को पीछे छोड़ दिया।

वायनाड जा सकते हैं राहुल गांधी

बताया जा रहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी केरल के वायनाड जा सकते हैं। राहुल गांधी अपनी जीत के बाद वायनाड वासियों को धन्यवाद देने के लिए जाएंगे। वह अगले दो दिन के लिए वायनाड के दौरे पर जा सकते हैं। अमेठी में मिली हार के बाद राहुल का ये दौरा काफी अहम माना जा रहा है।
 

 

Web Title: Rahul Gandhi, Priyanka Gandhi climbs on resignation after defeat ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया