मुख्य समाचार
10वीं पास के लिए दो हजार से अधिक पदों पर भर्तियां, ऐसे कर सकते हैं आवेदन दिव्यांग किशोरी से रेप करते धरा गया वृद्ध और फिर जो हुआ... भारत की गोल्डन गर्ल हिमा दास, जानिये खास बातें सरकार का सख्त आदेश, एयर इंडिया नहीं करे नियुक्ति और पदोन्नति फिर विवादों में घिरीं सोनाक्षी, धोखाधड़ी मामले के बाद सेक्सोलॉजिस्ट ने भेजा नोटिस अटल के आचरण से प्रेरित होकर एक आदर्श कार्यकर्ता का होता है निर्माण : स्वतंत्र देव अनिवार्य होगा टेस्ट, नशे में मिलने पर होगा निलंबन  लाइव शो में कॉमेडियन की मौत, लोग समझते रहे परफॉर्मेंस बजाते रहे तालियां... मेयर, पार्षद और नगर पंचायत अध्यक्ष भी लगाएंगे पौधे  यूपी में औद्योगिक विकास को बढ़ावा देने के हर सम्भव किये जाये प्रयास : उपमुख्यमंत्री मायावती ने चला ये बड़ा दांव, नहीं गिरेगी कर्नाटक की सरकार!
 

आम चुनाव के बाद टीएमसी को लगा करारा झटका,बीजेपी में शामिल होने के​ लिए 20 पार्षद पहुंचे दिल्ली


RAGHVENDRA CHAURASIA 28/05/2019 16:11 PM
23 Views

New Delhi. आम चुनाव के बाद तृणमूल कांग्रेस पार्टी को करारा झटका लगा है। बताया जा रहा है कि ममता के 20 पार्षद बीजेपी में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे हैं। इस खबर से टीएमसी और बीजेपी के बीच तनाव और बढ़ सकता है।

Twenty-four councilors reached Delhi to join BJP after the general elections;

20 पार्षदों के साथ तीन विधायक भी शामिल 

दिल्ली पहुंचे टीएमसी के पार्षदों में शामिल गरीफा के वार्ड छह की टीएमसी पार्षद रूबी चटर्जी ने दावा किया कि उनके साथ 19 अन्य पार्षद भी दिल्ली में हैं। पार्षद  रूबी चटर्जी ने कहा हम ममता बनर्जी से नाराज नहीं हैं लेकिन पश्चिम बंगाल में बीजेपी की एतिहासिक जीत से प्रभावित होकर हम पार्टी में शामिल हो रहे हैं। पार्षद ने कहा कि लोग बीजेपी को पसंद कर रहे हैं और उसके लिए काम कर रहे हैं। 
 
बीजेपी बंगाल में टीएमसी को तोड़ने में लगी हुई है

बताया जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में पश्चिम बंगाल में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद बीजेपी और ज्यादा आक्रामता के साथ ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी को तोड़ने में लगी हुई है। कभी ममता बनर्जी के काफी करीबी रहे मुकुल रॉय टीएमसी के नेताओं को बीजेपी के पाले में लाने में लगे हुए हैं। इस बीच खबर है कि मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांसु रायॅ समेत टीएमसी के तीन विधायक दिल्ली में बीजेपी की सदस्यता ले सकते हैं।

मुकुल की प्रशंसा पर ममता की पार्टी से निलंबित शुभ्रांसु की अहम भूमिका

मुकुल रॉय के बेटे शुभ्रांसु को टीएमसी पार्टी विरोधी गतिविधियों के आरोप में पहले ही निलंबित कर चुकी है। शुभ्रांशु रॉय ने प्रदेश में बीजेपी की सफलता पर पिता मुकुल रॉय की प्रशंसा की थी,जिसके बाद ममता बनर्जी खासी नाराज हो गई थीं। बताया जा रहा है कि शुभ्रांसु के अलावा नोआपारा से विधायक सुनील सिंह और बैरकपुर के विधायक शीलभद्र दत्ता के भी मुकुल रॉय के साथ दिल्ली आने की खबर है।

ये तीनों विधायक एक ही लोकसभा क्षेत्र के विधायक हैं 

बताया जा रहा है कि टीएमसी के जो तीनों विधायक बीजेपी में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे वे सभी एक ही लोकसभा क्षेत्र के हैं। बैरकपुर में बीजेपी के अर्जुन सिंह की जीत हुई है। उन्होंने टीएमसी के कद्दावर नेता और दो बार के सांसद रहे दिनेश त्रिवेदी को हराया है। बीजेपी में शामिल होने की तैयारी में लगे विधायक सुनील सिंह अर्जुन सिंह के ही रिश्तेदार हैं। मालूम हो कि टीएमसी में रहे मुकुल रॉय 2017 में पार्टी छोड़ दी थी और बीजेपी में शामिल हो गए थे।

 

Web Title: Twenty-four councilors reached Delhi to join BJP after the general elections; ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया