उर्मिला मातोंडकर को भद्दी कमेंट लिखना पड़ा भारी, एफाआईआर दर्ज


NAZO ALI SHEIKH 28/05/2019 15:16:24
128 Views

Mumbai. फिल्मी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती थीं। लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के टिकट पर मुंबई नॉर्थ से चुनाव लड़कर वह चर्चा में बनीं रहीं। हालांकि, उर्मिला को राजनीति में कदम रखते ही हार का मुंह देखना पड़ा। अब एक शख्स ने उर्मिला को सोशल मीडिया पर भद्दी कमेंट की है। जिस पर एक्शन लेते हुए पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

Urmila Manotodkar had to write a blatant comment, filed FIR 

बताते चलें कि आरोप है कि शख्स ने एक्ट्रेस उर्मिला के खिलाफ बेहद ही विवादित टिप्पणी की है। पुणे स्थित विश्राम बाग पुलिस स्टेशन में आरोपी पर मामला दर्ज हुआ है। उर्मिला बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन अदाओं और कला से लोगों का दिल जीत अपनी एक अलग पहचान बनाने में सफल रहीं, लेकिन राजनीति में करियर बनाने उतरीं तो फ्लॉफ हो गईं।

Urmila Manotodkar had to write a blatant comment, filed FIR

बताते चलें कि लोकसभा चुनाव के मैदान में उर्मिला का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी व वर्तमान सांसद गोपाल शेट्टी से था। उर्मिला के फिल्मी करियर की बात करें तो वह साल 2018 में आई और फिल्म ब्लैकमेल में एक आइटम डांस के तौर पर दिखाई दीं।

बॉलीवुड में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट 1977 में शेखर कपूर की फिल्म मासूम से फिल्म डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म डेब्यू किया। उनकी पहली फिल्म नरसिम्हा थी। फिल्म के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की हर फिल्म में उर्मिला होती थीं।

Web Title: Urmila Manotodkar had to write a blatant comment, filed FIR ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)

कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया