मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

मिठाई के डिब्बे में पिस्टल लेकर पहुंचे बदमाश, बसपा नेता को मारी गोली


ABHIMANYU VERMA 29/05/2019 08:57 AM
333 Views

Bijnor. यूपी के बिजनौर में बसपा नेता और उसके भांजे की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पर बिजनौर में बसपा के विधानसभा क्षेत्र प्रभारी हाजी एहसान अहमद और उनके भांजे शादाब की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, दिन दहाड़े बसपा नेता की हत्या से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। 

Bahujan Samaj BSP

जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला नजीबाबाद थाना क्षेत्र का है, जहां पर बसपा नेता हाजी एहसान अहमद की उनके कार्यालय में गोली मारकर हत्या कर दी गयी। बताया जा रहा है कि एहसान अहमद प्रॉपर्टी का भी काम करते थे। वह मंगलवार दोपहर को कार्यालय में अपने भांजे शादाब के साथ बैठे हुए थे। 

यह भी पढ़ें:-...बाराबंकी जहरीली शराबकांड: मुठभेड़ के बाद मुख्य आरोपी पप्पू जायसवाल गिरफ्तार

Bahujan Samaj BSP

तभी तीन बदमाश वहां आए और उनमें से मिठाई के डिब्बे लेकर दो लोग कार्यालय में घुसे। एहसान ने केवल इतना ही पूछा कि क्या बात है भाई? इतना ही पूछते ही दोनों लोगों ने मिठाई के डिब्बे से पिस्टल निकालकर बसपा नेता हाजी एहसान और पास ही बैठे उनके भांजे शादाब और एक अन्य पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई। इसके बाद बदमाश वहां से फरार हो गए। 

इसके बाद आस-पास लोगों ने आनन-फानन में दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर बसपा नेता और उनके भांजे की मौत हो गयी है। वहीं, हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि प्रॉपर्टी विवाद में हत्या हुई है। 

Web Title: Bahujan Samaj BSP's Bijnor assembly seat in-charge Haji Ehsan Ahmed murder ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया