ICC World Cup 2019 : दक्षिण अफ्रीका को बड़ा झटका, यह बड़ा खिलाड़ी टीम से बाहर


SUJEET KUMAR 29/05/2019 09:56:35
55 Views

New Delhi. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप को शुरू होने में अब मात्र एक दिन शेष रह गया है। सभी टीमें इस टूर्मामेंट में अपना दम दिखाने को तैयार है। वहीं इस टूर्मामेंट के शुरू होने से पहले दक्षिण अफ्रीका की टीम को एक बड़ा झटका लगा है। दरअसल दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले विश्व कप के पहले मैच से बाहर कर दिया गया है। 

Steyn ruled out of South Africa

दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने कहा कि यह दिग्गज तेज गेंदबाज कंधे की चोट से पूरी तरह से उबरने के करीब है। गिब्सन के बयान से स्टेन के मैच में हिस्सा लेने को लग रही अटकलों पर विराम लग गया है और साथ ही यह भी तय हो गया है कि इस 35 वर्षीय तेज गेंदबाज ने अब तक पूर्ण फिटनेस हासिल नहीं की है। 

यहां नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा
बता दें कि टेस्ट क्रिकेट में दक्षिण अफ्रीका के सबसे सफल गेंदबाज स्टेन को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2019) में खेलने के दौरान कंधे में चोट लगी थी। गिब्सन ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'वह प्रत्येक दिन इसके करीब पहुंच रहा है (पूर्ण फिटनेस हासिल करने के)। हमें उम्मीद है कि अगर रविवार (बांग्लादेश के खिलाफ) के मैच में नहीं तो भारत के खिलाफ (5 जून) मैच के लिए वह तैयार होगा।'

 

Web Title: Steyn ruled out of South Africa's World Cup opener ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया